इटवा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या:घर पर अकेले रहता था, मोबाइल की दुकान के अंदर फंदे पर लटकता मिला शव

इटवा, सिद्धार्थनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इटवा थाना के खरदेउरी निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। उसका शव गोल्हौरा थाना क्षेत्र के खड़रिया चौराहे पर स्थित उसकी मोबाइल दुकान के अंदर लटकता पाया गया। मृतक के गले में गमछा बंधा था जो छत के पाइप से लटक रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी बताई गई है।

युवक ने 11 बजे खोली थी दुकान

खरदेउरी निवासी मुरारी अग्रहरी पुत्र राम प्रताप 22 वर्ष घर पर अकेला रहता था। उसके माता-पिता अध्योध्या में व्यवसाय के सिलसिले में निवास करते हैं। रोज की भांति मुरारी मंगलवार को 11 बजे अपनी दुकान पर पहुंचा और इसके बाद दुकान खोली। कुछ देर बाद उसकी दुकान बंद हो गई। किसी को कुछ पता नहीं चला। जब काफी देर तक दुकान का शटर नहीं खुला तो निकट के दुकानदारों में कुछ शंका हुई। जिसके बाद शटर खोला गया तो उसका शव लटकता देखा गया। फिर क्या था खबर आग की तरह फैली और मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।
मृतक का फाइल फोटो।
मृतक का फाइल फोटो।

हाथ पर थे चोट के निशान

मृतक मुरारी अग्रहरि का शव नीचे उतारा गया तो उसके हाथ पर चोट के निशान थे और पैर पर एक जगह पैंट फटी हुई थी। आस-पास के लोग भी समझ नहीं पा रहे थे कि कैसे क्या हो गया। मृतक की अभी शादी नहीं हुई थी, दो बड़े भाई हैं जो रोजी-रोटी के सिलसिले में बाहर रहते हैं। मृतक घर पर अकेला रहता था। घटना स्थन पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गोल्हौरा थानाध्यक्ष छत्रपाल सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद भी कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

खबरें और भी हैं...