भाजपा इटवा मंडल के पदाधिकारियों ने की बैठक:मन की बात कार्यक्रम को बूथ पर जुटकर समूह में सुनने पर दिया जोर

इटवा, सिद्धार्थनगर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इटवा में भारतीय जनता पार्टी मंडल की बैठक रविवार को पार्टी कार्यालय पर आयोजित की गई। जिसमें महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई। प्रमुख रूप से बूथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात समूह में सुनने, हर बूथों पर व्हाट्सएप ग्रुप बनाने, पन्ना प्रमुख का पुनर्रीक्षण तथा स्वतंत्रता दिवस के दिन हर घर पर तिरंगा बनाने पर विमर्श एवं रणनीति बनाई गई। सभी शक्ति केंद्र संयोजकों एवं मंडल पदाधिकारियों से आह्वान किया गया कि सभी लोग इस विषय पर गंभीर हों और इस तरह के कार्य करें, जो बूथों पर दिखाई दें।

2024 के चुनाव का लक्ष्य बनाकर करें तैयारी

बैठक में मुख्य अतिथि भाजपा मंडल प्रभारी अजय पाण्डेय ने कहा कि सभी कार्यकर्ता 2024 के चुनाव का लक्ष्य बनाकर तैयारी करें। भारतीय जनता पार्टी 2024 के चुनावों के लिए बूथों को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। बूथ स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक पार्टी के पद धारकों को 'पन्ना प्रमुख' के रूप में जिम्मेदारी दी है। पन्ना मतलब पेज यानी वोटर लिस्ट का एक पेज, जिसके लिए बीजेपी पन्ना प्रमुख बनाती है। हर बूथ के वोटर लिस्ट के हर पेज के लिए भाजपा का एक कार्यकर्ता पन्ना प्रमुख होता है। एक पन्ने में करीब 30 वोटर्स के नाम होते हैं। पन्ना प्रमुख की जिम्मेदारी अपने पन्ने में दर्ज वोटर्स से संपर्क करने की होती है।

सरकार की योजनाओं को जनता के बीच ले जाना

जिला उपाध्यक्ष राम कृपाल चौधरी, जिला मंत्री कृष्ण मिश्रा व मंडल अध्यक्ष दीप नारायण त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जो पांचों साल एक्टिव मोड पर रहती है, जबकि अन्य पार्टियां जब चुनाव नजदीक आता है तब सक्रिय होती हैं। जिन बिंदुओं पर आज जानकारी दी गई है, सभी कार्यकर्ता उस पर कार्य करना प्रारंभ कर दें। इसके अलावा केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही है। योजनाओं को भी जनता के बीच रखें, जिसका लाभ आगामी चुनाव में मिल सके।

बैठक में मौजूद रहे भाजपा कार्यकर्ता।
बैठक में मौजूद रहे भाजपा कार्यकर्ता।

ये कार्यकर्ता रहे मौजूद

बैठक में जिला उपाध्यक्ष सागर चौधरी, राम शब्द उपाध्याय, गुड्डू यादव, प्रमोद पांडेय, रमाकांत मौर्या, सदाकांत शुक्ला सहित सभी शक्ति केंद्र संयोजक, मंडल के पदाधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...