नगर निकाय चुनाव के लिए सपाइयों ने कसी कमर:इटवा विधायक ने बूथ व सेक्टर प्रभारियों के साथ की बैठक, रणनीति पर विचार-विमर्श

इटवा (सिद्धार्थनगर)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इटवा। नगर निकाय चुनाव की तैयारी के लिए समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है। जिसकी कड़ी में मंगलवार की सायं चार बजे इटवा पार्टी कार्यालय पर बूथ प्रभारियों व सेक्टर प्रभारियों की बैठक आयोजित की गई। चुनाव की रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया। इटवा विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने पदाधिकारियों को चुनाव संबंधित बिंदुओं पर जरूरी टिप्स दिए और तैयारी में जुट जाने हेतु आह्वान किया।

पूरी दमदारी से लड़ा जाएगा चुनाव
विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने कहा कि समाजवादी पार्टी पूरे प्रदेश में निकाय चुनाव पूरी दमदारी के साथ लड़ेगी। इटवा विधानसभा क्षेत्र में इटवा व बिस्कोहर दोनों नगर पंचायतों में चुनाव के लिए कार्यकर्ता अभी से तैयारी शुरू कर दें। दोनों निकायों में चुनाव में दमदारी दिखाएं, जिससे सीट पर पार्टी प्रत्याशी का कब्जा हो सके। जो कार्यकर्ता सभासद चुनाव की तैयारी कर रहे हैं, वह अपने वार्डों को देख लें, कौन वार्ड उनके लिए बेहतर होगा, उसको ध्यान में रखकर तैयारी शुरू कर दें।

नगर निकाय चुनाव की तैयारी के सपाइयों ने कसी कमर
नगर निकाय चुनाव की तैयारी के सपाइयों ने कसी कमर

महापुरुषों की हुई अनदेखी
विधायक माता प्रसाद पाण्डेय ने कहा कि नगर पंचायत प्रशासन के जिम्मेदारों ने परसीमन में मनमानी की। यही नहीं वार्डों के नामकरण में देश के तमाम महापुरुषों की अनदेखी की। एक पार्टी विशेष के लोगों को तरजीह दी गई जो गलत है। कार्यकर्ताओं से कहा कि अपनी तरफ से रैपिड सर्वे कर लें, जिससे जो सीट आरक्षित हो रही हो, उसका पता चल सके, ये उनके चुनाव तैयारी में बहुत काम आएगी।

ये लोग रहे मौजूद
पार्टी कार्यालय पर इटवा व बिस्कोहर निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर आयोजित बैठक में विधानसभा इकाई के अध्यक्ष केके चौधरी, अब्दुल लतीफ, अमित दुबे, रज्जन पाण्डेय, देवेंद्र प्रताप सिंह, दुर्गा जायसवाल, रवि दुबे, संजय सिंह, पिंकू शुक्ला,अजमल, सुरेश पाण्डेय सहित बूथ व सेक्टर प्रभारी सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...