इटवा में पांच साल की मासूम के साथ रेप:सोते समय घर से उठा ले गया युवक, हालत बिगड़ने पर बाग में छोड़कर भागा

इटवा, सिद्धार्थनगर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटवा में पांच साल की मासूच बच्ची से दुष्कर्म के बाद गांव पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
इटवा में पांच साल की मासूच बच्ची से दुष्कर्म के बाद गांव पहुंची पुलिस।

इटवा थाना क्षेत्र में पांच साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हालत बिगड़ने पर आरोपी बच्ची को बाग में छोड़कर फरार हो गया। रोती-बिलखती बच्ची घर पहुंची और मामले की जानकारी दी। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर एसओजी, फॉरेंसिक और सर्विलांस टीम भी पहुंच गई। उन्होंने घटना स्थल पर पहुंचकर सैंपल इकट्‌ठा किए।

मासूम बच्ची शुक्रवार की रात अपनी मां और दो अन्य बहनों के साथ घर में सो रही थी। आधी रात के समय अज्ञात व्यक्ति उसे घर से उठा ले गया। वह उसे घर से लगभग चार-पांच सौ मीटर दूर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बच्ची जब चीखी तो उसका मुंह हाथ से दबा दिया। इसके बाद वह बच्ची को घर के पास स्थित आम के बाग में छोड़कर फरार हो गया। रोते-बिलखते बच्ची घर पहुंची और मां को जगाकर मामले की जानकारी दी। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

इटवा में मासूम बच्ची से दुष्कर्म के पुलिस ने गांव पहुंचकर जांच-पड़ताल की।
इटवा में मासूम बच्ची से दुष्कर्म के पुलिस ने गांव पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

एसपी ने गांव पहुंचकर पीड़ित परिजनों से ली जानकारी

घटना की जानकारी के बाद पुलिस कप्तान डा. यशवीर सिंह मौके पर पहुंचे और बच्ची के परिवार वालों से मिले। उन्होंने पुलिस एवं अन्य जांच टीमों से जानकारी ली और घटना का शीघ्र खुलासा करने के निर्देश दिए।

पुलिस, एसओजी, सर्विलांस और फोरेंसिक टीम जांच में जुटी

इटवा प्रभारी निरीक्षक बिंदेश्वरी मणि त्रिपाठी, सर्विलांस टीम के प्रभारी जीवन त्रिपाठी के अलावा सर्विलांस और फोरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। घटना को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...