सिद्धार्थनगर में महापरिनिर्वाण दिवस पर पहुंचे राज्य मंत्री पलटू राम:डुमरियागंज विधायक के साथ बाबा साहब की प्रतिमा का किया अनावरण, साथ ही अखिलेश यादव पर बोला हमला

सिद्धार्थनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिद्धार्थनगर में डॉ भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर राज्य मंत्री पलटू राम ने किया माल्यार्पण। - Dainik Bhaskar
सिद्धार्थनगर में डॉ भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर राज्य मंत्री पलटू राम ने किया माल्यार्पण।

सिद्धार्थनगर में महापरिनिर्वाण दिवस पर राज्य मंत्री पलटू राम व डुमरियागंज विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह पहुंचे। जहां दोनों ने डॉ भीमराव अंबेडकर साहब की मूर्ति का अनावरण किया। साथ ही पलटू राम ने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में केवल कब्रिस्तान बनवाए गए। भाजपा व बसपा के सरकार के दौरान बने अंबेडकर पार्क के निर्माण को अखिलेश यादव ने सार्वजनिक जमीन करने की बात की थी।

बाबा साहब ने पूरा जीवन समाज को जोड़ने का काम किया

डुमरियागंज नगर पंचायत स्थित डॉक्टर भीमराव अंबेडकर परिवर्तन चौक तहसील रोड पर डॉ भीमराव अंबेडकर की विशाल प्रतिमा का अनावरण हुआ। राज्य मंत्री पलटू राम ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होंने अपने जीवन काल में समाज को जोड़ने का कार्य किया। आज उनके प्रतिमा के अनावरण के मौके पर यह भारी भीड़ इस बात की गवाह है कि बाबा साहब एक महान व्यक्ति थे। भाजपा व बसपा की सरकार के दौरान बने अंबेडकर पार्क के निर्माण को अखिलेश यादव ने सार्वजनिक जमीन करने की बात की थी। अखिलेश यादव भेदभाव व पक्षपात की राजनीति कर रहे हैं। उनके सरकार में सिर्फ कब्रिस्तान का निर्माण हो रहा था ।

बाबा साहब के संदशों को लोगों तक पहुंचाने की आवयश्कता है

डुमरियागंज के विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि नगर पंचायत में मुख्य चौराहे पर बाबा साहब की प्रतिमा का अनावरण तमाम लोगों के प्रयास से हुआ है। भाजपा सरकार में ही दलितों का मान सम्मान सुरक्षित है। अब तक की सरकारों ने सिर्फ दलितों को बेवकूफ बनाने का कार्य किया है। आने वाले चुनाव में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। कार्यक्रम को बाबा साहब के संदेश को लोगों तक पहुंचाने की आवश्यकता है। उनका योगदान देश हमेशा याद रखेगा।

खबरें और भी हैं...