सिद्धार्थनगर में क्रेडिट कार्ड से कैब बुक करने पर फ्राड:साइबर सेल ने 49,875 रुपया कराए वापस, पीड़ित ने साइबर सेल से की थी शिकायत

सिद्धार्थनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिद्धार्थनगर में क्रेडिट कार्ड से कैब बुक करने के नाम पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा द्वारा पीड़ित के खाते से 49,875 फ्राड कर लिया गया। जिसकी सूचना सूचना पीड़ित ने साइबर सेल को दिया। साइबर सेल ने कार्रवाई करते हुए पीड़ित के खाते में रुपया वापस कराया। जिसके लिए पीड़ित ने साइबर सेल की प्रशंसा किया।

49,875 रुपए कराये गए वापस

एसपी अमित कुमार आनन्द आदेश के क्रम में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत अखिलेश वर्मा, क्षेत्राधिकारी सदर के पर्यवेक्षण व सुभाष यादव, प्रभारी साइबर सेल के नेतृत्व में साइबर सेल टीम द्वारा साक्षी चौधरी सहायक अध्यापिका नौगढ, तेतरी बाजार के क्रेडिट कार्ड से फ्राड हुए धनराशि को कार्रवाई करते हुए साक्षी चौधरी के खाते में फ्राड हुए संपूर्ण धनराशि 49,875 रुपए वापस कराए गए।

क्रेडिट कार्ड से कैब बुक के नाम पर हुआ था फ्राड

पुलिस के अनुसार साक्षी चौधरी ने बताया कि क्रेडिट कार्ड से कैब बुक के नाम पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा 49875 रुपया का फ्राड कर लिया गया था। जैसे ही मुझे पता चला कि मेरे साथ फ्राड हो गया। इसकी सूचना साइबर सेल को दिया।

खबरें और भी हैं...