सिद्धार्थनगर में जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष:जमकर चले लाठी-डंडे, सात घायल, मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

सिद्धार्थनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिद्धार्थनगर में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच न सिर्फ लाठियां चटखी, बल्कि ईंट और पत्थर भी खूब चले। इस घटना में दोनों पक्षों के सात लोग घायल हुए हैं, जिन्हे सीएचसी बेवां से इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। एक की हालत को गंभीर देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर किया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया है। तनावपूर्ण स्थिति का देखते हुए एसडीएम प्रदीप कुमार यादव व सीओ अजय कुमार श्रीवास्तव ने गांव का दौरा किया और शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस फोर्स को तैनात कराया।

दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे
ज़िले के डुमरियागंज थानाक्षेत्र के बनगाई नानकार में बृजेश पांडेय अपने घर के बगल की जमीन पर साफ-सफाई का कार्य करवा रहे थे। जिसका दूसरे पक्ष के मायाराम गोंड़ आदि ने विरोध किया। इसी को लेकर मामला बिगड़ गया और दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे के साथ आमने-सामने हो गए। खूब लाठियां और ईंट पत्थर चले। जिसमें एक पक्ष के बृजेश पांडेय, इंद्रमणि पांडेय, सूर्यमणि पांडेय, अमरमणि पांडेय तथा दूसर पक्ष के मायाराम गोंड़, संतराम, चिनकुन आदि गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर एसडीएम और सीओ मय फोर्स मौके पर पहुंचे तथा घायलों को उपचार के लिए बेवां सीएचसी भेजवाया।

घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात
सीएचसी से बृजेश पांडेय की स्थिति को गंभीर देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कालेज तथा अन्य को जिला अस्पताल सिद्धार्थनगर रेफर कर दिया गया। प्रभारी एसओ रमाकांत सरोज ने कहा कि दोनों तरफ से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर लिया गया है। एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया ह

खबरें और भी हैं...