सिद्धार्थनगर में विद्यालय निर्माण में धांधली:कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय के भवन में बरती जा रही भारी अनिमितता, CDO बोले- टीम बनाकर जांच की जाएगी

सिद्धार्थनगर3 महीने पहले

सिद्धार्थनगर में कार्यदायी संस्था ग्रामीण अभियंत्रण विभाग द्वारा बनाई जा रही कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय के भवन में भारी अनियमितता बरती जा रही है। ताजा मामला जिले के खुनियांव ब्लॉक में बन रही कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका बिद्यालय की नवनिर्माण हो रही बिल्डिंग में नियमों को ताक पर रखकर बनाये जाने की शिकायत बीएसए से हुई।

बीएसए नें स्थलीय निरीक्षण कर डीएम को पत्र लिख अनियमितता की जानकारी दी। जिसमें भवन की नींव में जिम्मेंदारों द्वारा खेल किया जा रहा था। साथ ही भवन को भूकंपरोधी फार्मेट पर ना बनाया जाना भी शामिल है।

cdo बोले - टीम बनाकर जांच की जायेगी

इस पर मुख्य विकास अधिकारी पुलकित गर्ग ने कहा कि खुनियांव ब्लाक शिकायत का संज्ञान लेते हुए सभी अभियंताओं की बैठक कर सही से निर्माण कार्य कराये जाने की बात कही गई और अधिशासी अभियंता ग्रामीण अभियंत्रण बिभाग से एक सप्ताह के अंदर जवाब मांगा गया जिसका अभी लिखित जवाब उन्होने नहीं दिया है। टीम बनाकर जांच की जायेगी। जांच में अनियमितता पाये जाने पर दोषियों के उपर कठोर कार्यवाई की जायेगी।

खबरें और भी हैं...