हर थाने में तैराकी में दक्ष पुलिसकर्मी रहें तैयार:सिद्धार्थनगर में एएसपी ने गश्त और पेट्रोलिंग को नियमित करने के निर्देश दिए

सिद्धार्थनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिद्धार्थनगर में अपर पुलिस अधीक्षक ने थाने में लंबित विवेचनाओं की समीक्षा की। - Dainik Bhaskar
सिद्धार्थनगर में अपर पुलिस अधीक्षक ने थाने में लंबित विवेचनाओं की समीक्षा की।

मंगलवार की देर शाम ज़िले के अपर पुलिस अधीक्षक सुरेश चंद रावत ने थाना डुमरियागंज में सर्किल के थाना त्रिलोकपुर भवानीगंज डुमरियागंज और पथरा बाजार के थानों के उपनिरीक्षक के पास लंबित विवेचनाओं की समीक्षा की। एएसपी ने निर्देशित किया कि जिन प्रकरणों में कोई परीक्षण रिपोर्ट आना शेष नहीं है उनका निस्तारण एक सप्ताह में सुनिश्चित किया जाए।

अपर पुलिस अधीक्षक सुरेश चंद रावत ने कहा कि गश्त, पिकेट और फुट पेट्रोलिंग को नियमित और अधिक सुदृढ़ता से किया जाए। सर्किल के थाना प्रभारीयों को निर्देशित किया गया कि आगामी बाढ़ के दृष्टिगत प्रत्येक थाने पर तैराकी में दक्ष 5-5 पुलिसकर्मी लाइफ जैकेट और सर्च लाइट के साथ तैयार रखे जाएं। थाना क्षेत्र के प्राइवेट गोताखोरों को भी चिन्हित करके उनके साथ समन्वय बना लिया जाए।

डुमरियागंज में अपर पुलिस अधीक्षक ने महिला हेल्प डेस्क का निरीक्षण किया।
डुमरियागंज में अपर पुलिस अधीक्षक ने महिला हेल्प डेस्क का निरीक्षण किया।

सी प्लान में जोड़े जाएं गांव से संभ्रांत व्यक्ति
बाढ़ से ग्रस्त होने वाले संभावित गांव के संभ्रांत व्यक्तियों के नंबर सी प्लान में 25- 25 व्यक्ति प्राथमिकता पर जोड़ लिए जाएं तथा सभी गांव में भी सी प्लान में 25- 25 व्यक्ति जोड़े जाएं। एएसपी ने थाना डुमरियागंज परिसर का भ्रमण करके भोजनालय, कार्यालय, महिला हेल्प डेस्क, सीसीटीएनएस कक्ष का निरीक्षण करके आवश्यक दिशा निर्देश दिए। नव संवेदनशीलता को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस बल के साथ कस्बा डुमरियागंज में फुट पेट्रोलिंग किया गया।

खबरें और भी हैं...