सिद्धार्थनगर में एडीजी ने की अपराध गोष्ठी:अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश, अग्निपथ योजना के विरोध पर रखे पैनी नजर

सिद्धार्थनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिद्धार्थनगर में अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन अखिल कुमार ने पुलिस लाइन का वार्षिक निरीक्षण किया। पुलिस लाइन के सभागार में सैनिक सम्मेलन किया और अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस दौरान उन्होंने ने पुलिस लाइन के वार्षिक निरीक्षण के दौरान पुलिसकर्मियों से रुबरु होकर उनकी समस्याओं को सुना और पुलिसकर्मियों को अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए अपने स्वास्थ के प्रति जागरूक रहने की बात कही।

इसके बाद उन्होंने पुलिस लाइन के मीटिंग सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर अपराध एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा की। जिसमें उन्होंने लंबित मामलों के शीघ्र निस्तारण, वांछित अपराधियों की धरपकड़ के सम्बन्ध में निर्देश दिए और परिवादियों की समस्याओं को सदव्यवहार के साथ सुन कर निस्तारण करने का निर्देश दिया।

सिद्धार्थनगर में अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन अखिल कुमार ने की बैठक।
सिद्धार्थनगर में अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन अखिल कुमार ने की बैठक।

युवा संगठन के क्रिया-कलापों पर रखें नजर
उन्होंने अपराध गोष्ठी के दौरान अपराध-समीक्षा करते हुए टॉप-10 अपराधियों, सक्रिय अपराधियों, महिला सम्बन्धी अपराधों में वांछित अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। गोष्ठी में एडीजी ने युवाओं द्वारा अग्निपथ योजना के विरोध में आंदोलन पर चर्चा करते हुए कहा कि समस्त अधिकारीगण युवा संगठन के क्रिया-कलापों पर अपनी पैनी नजर बनाए रखे।

खबरें और भी हैं...