सिद्धार्थनगर में चार साल से टूटा पुल अबतक नहीं बना:पुल बनवाने के लिए सौंपा ज्ञापन, बांसी-डुमरियागंज रोड जाम करने की दी चेतावनी

सिद्धार्थनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ज़िले के बांसी डुमरियागंज मार्ग से बरगदी गांव तक जाने वाले मार्ग के बीच में सरजू नहर पर टूटा पुल लगभग 4 वर्षों बाद भी नहीं बन पाया जिससे लोगों में आक्रोश है। विभागीय लापरवाही से आक्रोशित भाजपा के मिठवल मंडल अध्यक्ष रमेश द्विवेदी ने सैकड़ों राहगीरों के साथ बांसी डुमरियागंज मुख्य मार्ग को जाम करने का एलान कर दिया है।

बताते चलें कि 3 वर्ष पूर्व मिठवल बरगदी मुख्य मार्ग पर स्थित सरजू नहर पर बना पुल टूट गया है जिसके कारण उक्त मुख्य मार्ग से गुजरने वाले सैकड़ों गांव के राहगीरों को कई किलोमीटर की लंबी दूरी तय कर दूसरे गांव से आना जाना पड़ता है बरसात में और भी दयनीय स्थित हो जाती है कीचड़ युक्त मार्ग पर स्कूली छात्र छात्राएं बुजुर्ग बीमार व जरूरतमंद को आने जाने के लिए भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

ग्रामीण कई बार आंदोलित हुए तो पुल का निर्माण किसी तरह शुरू हुआ उसके बाद एक-एक कार्य के बाद निर्माण कार्य रुक जाना लोगों को हैरान व परेशान कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी के मिठवल मंडल अध्यक्ष रमेश द्विवेदी ने ठेकेदार व सरजू नहर खंड विभाग के लापरवाही से आक्रोशित होकर सैकड़ों ग्रामीणों के साथ 15 मई को बांसी डुमरियागंज मुख्य मार्ग जाम करने का ज्ञापन शुक्रवार को उप जिला अधिकारी के नाम तहसीलदार को सौंप दिया है।

खबरें और भी हैं...