सिद्धार्थनगर को जल्द मिलेगा 14 नया एम्बुलेंस:विधायक ने किया एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना, बोले- स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए प्रदेश सरकार कटिबद्ध

सिद्धार्थनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एम्बुलेंस सेवा 108 की 14 गाड़ियों को बेड़े से जल्द बाहर किया जाएगा। इनके स्थान पर नई एम्बुलेंस जिले को मिलेंगी। इसमें से एक एम्बुलेंस आ भी गई है। इसे शोहरतगढ़ के विधायक विनय वर्मा ने बुधवार को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध-विधायक
इस दौरान विधायक विनय वर्मा ने कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह से कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि कहा कि गंभीर रोगियाें को त्वरित एम्बुलेंस की सुविधा उपलब्ध कराई जाए, जिससे उन्हें समय से अस्पताल पहुंचाया जा सके। सीएमओं डॉ. अनिल कुमार चौधरी ने कहा कि जिले में 108 सेवा की कुल 29 एम्बुलेंस हैं। इनमें 14 गाड़ियां तीन लाख किमी से अधिक चल चुकी हैं। इनके स्थान पर नई गाड़ियां जल्द ही मिल जाएंगी। मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ. सलिल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि एम्बुलेंस सेवा रोगियों के लिए वरदान से कम नहीं है। इससे जुड़े स्टाफ को मदद के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए।

नई गाड़ियां मिल जाएंगी- सीएमएस
सीएमएस डॉ. नीना वर्मा ने कहा कि नई गाड़ियां मिल जाएंगी, तो समस्या का काफी हद तक समाधान हो जाएगा। समय की बचत होगी। एम्बुलेंस सेवा प्रदाता कंपनी के रीजनल मैनेजर अनुराग कुमार पांडेय ने बताया कि 102 सेवा से जुड़ी 30 एम्बुलेंस हैं। जिला प्रभारी रत्नेश पांडेय, हेल्प डेस्क बंटी राय, एम्बुलेंस चालक राजेश पांडेय,अमित कुमार भारती, देवी प्रसाद, पृथ्वीराज यादव आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...