सिद्धार्थनगर में निकाली गई OTS योजना की जागरूकता रैली:योजना का लाभ लेने के लिए कराएं पंजीकरण, 5400 उपभोक्ता लाभ के हैं पात्र

सिद्धार्थनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिद्धार्थनगर में विद्युत वितरण खण्ड डुमरियागंज के अधिशासी अभियंता राममूरत के नेतृत्व में कर्मचारियों ने विभाग की ओटीएस योजना की जागरूकता रैली निकाली। साथ ही उपभोक्ताओं को जागरूक किया। अधिशासी अभियंता ने कहा कि यह एक महत्वपूर्ण योजना है जो सिर्फ पांच दिन और जारी रहेगी।

योजना का लाभ लेने के लिए पंजीकरण कराएं और अधिभार में छूट के साथ किश्तों में बिजली बिल जमा करने का लाभ पाएं। रैली कार्यालय से हाते हुए बैदौलागढ़, मंदिर चौराहा व खीरामंडी तक निकाली गई। अधिशासी अभियंता ने कहा कि कस्बे के 5400 उपभोक्ता ओटीएस लाभ के पात्र हैं। जिसके सापेक्ष 530 उपभोक्ताओं ने ही अब योजना लाभ के लिए पंजीकरण कराया है।

सभी पात्र लाभ लेने के लिए पंजीयन करा लें
अब गिने चुने दिन शेष है ऐसे में सभी पात्र लाभ लेने के लिए पंजीयन करा लें। निर्धारित समय के बाद जमा करने पर किसी प्रकार की कोई छूट नहीं मिलेगी। बिल में कोई गड़बड़ी हो तो समय रहते सुधार करा लें। एसडीओ बबलू चौधरी ने कहा कि यदि उपभोक्ता को ओटीएस योजना का लाभ में कोई दिक्कत होती है तो निर्धारित समय में कार्यालय में आकर सुधार करा के लाभ लें।

ये लोग रहे मौजूद
एसडीओ कौशल किशोर, अभियंता अजीत सिंह, अमरजीत, विनीत कुशवाहा, राम आशीष, वजीर अहमद, रमेश निषाद, बद्री प्रसाद, अमरनाथ, पप्पू, अप्पू, ज्ञान प्रकाश, जयसिंह, रफीक, जीतू, नौरंगी लाल, राम बरसावन, मुन्ना आदि कमर्मी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...