सिद्धार्थनगर...पूर्व प्रधानाचार्य से परेशान होकर छात्रों ने किया हंगामा:कहा- स्कूल में आकर यहां का माहौल खराब करती हैं, हम लोगों से बुरा व्यवहार करती हैं

सिद्धार्थनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रों ने स्कूल के बाहर किया हंगामा। - Dainik Bhaskar
छात्रों ने स्कूल के बाहर किया हंगामा।

पूर्व महिला प्रधानाचार्य बिभा चतुर्वेदी से परेशान होकर राजकीय इंटर कॉलेज के बच्चों ने बुधवार को जिला विद्यालय निरीक्षक के कार्यालय का घेराव किया। बच्चों ने कार्यालय के बाहर शिक्षिका के खिलाफ नारेबाजी करते हुए डीआईओएस आफिस में घुसकर हंगामा काटा।

पढ़ाई को कर रही हैं बाधित

छात्र छात्राओं के मुताबिक पूर्व में प्रभारी प्रधानाचार्य रही बिभा चतुर्वेदी से अतिरिक्त प्रभार ले लिया गया है। बावजूद इसके बिभा चतुर्वेदी अपने मूल विद्यालय बसौनी ना जाकर यहां रोज आती हैं। वो हमारी पढ़ाई को बाधित करती हैं। आए दिन स्कूल में उन लोगो से अभद्र व्यवहार करती हैं। इसी से आहत होकर राजकीय इंटर कॉलेज के बच्चे डीआईओएस ऑफिस का घेराव कर रहे हैं।

स्कूल न आने के लिए उनसे कहा जाए

घेराव करने आए छात्रों ने कहा कि बिभा चतुर्वेदी को उनके विद्यालय से अपने मूल विद्यालय जाने और भविष्य में यहां ना आने को लेकर डीआईओएस कार्यालय से जब तक आश्वाशन नहीं मिल जाता, वे विद्यालय नही जाएंगे।

वहीं राजकीय इंटर कालेज के नए प्रधानाचार्य का कहना है कि पूर्व प्रधानाचार्य बिभा चतुर्वेदी क्लास में आकर बच्चों को भड़काती हैं। पठन पाठन कार्य बाधित करती हैं। मजबूरन उन लोगों को भी यहां आना पड़ा। वर्तमान प्रधानाचार्य ने कहा कि बिभा चतुर्वेदी को तत्काल विद्यालय न आने का निर्देश दिया जाए। ताकि स्कूल का माहौल ठीक हो सके।

मामले में डीआईओएस अवधेश नारायण मौर्या ने कहा कि बिभा चतुर्वेदी से अतिरिक्त प्रभार टीचर के उपलब्ध होने के बाद ले लिया गया है। मामले में बिभा के अनुरोध पर एक जांच कमेटी बनाई गई थी। जिसकी रिपोर्ट मिलने वाली है।

खबरें और भी हैं...