सिद्धार्थनगर में पहुंचे भाजपा प्रदेश मंत्री संजय राय:कहा- आरएसएस देशभक्ति की बात करता है, देश तोड़ने की बात नही करता

सिद्धार्थनगर2 महीने पहले

सिद्धार्थनगर में भाजपा प्रदेश मंत्री व प्रदेश निकाय चुनाव के प्रभारी संजय राय ने शनिवार देर सायं जिले के डुमरियागंज क्षेत्र में भ्रमण कर पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से मिले। मीडिया से बात करते हुए प्रदेश निकाय चुनाव के प्रभारी संजय राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में भाजपा को विजय मिलेगी। वही उन्होंने कहा कि स्नातक चुनाव में भी भाजपा की जीत होगी।

बोले- आरएसएस देशभक्ति की बात करता

विपक्ष के बयान पर उन्होंने कहा कि आरएसएस पर विपक्ष के लोग आज से नही बोल रहे है आदिकाल से बोल रहे। जब इमरजेंसी कांग्रेस ने लगाया था, उस समय सोशलिस्ट के लोग और जनसंघ एक होकर के संघर्ष किये थे। तब देश से आपातकाल हटा था। आरएसएस देशभक्ति की बात करता है, देश तोड़ने की बात नही करता है। कहा कि देश के अंदर तुष्टिकरण की राजनीति नही चलने वाली है। जिसका तुष्टिकरण कर रहे है उनको भी समझ है, वो भी जानते है कि अच्छा क्या है बुरा क्या है। कहा कि तुष्टिकरण से बाहर निकलना चाहिए और सही बात करना चाहिए। इस प्रकार की गलत बयान से किसी को कुछ मिलने वाला नही है।

ये रहे उपस्थित

इस दौरान डुमरियागंज पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि लवकुश ओझा, मधुसूधन अग्रहरि, नामित सभासद राजीव अग्रहरि, शत्रुहन सोनी, लालजी शुक्ल, रमेश सोनी, डम्पु पाण्डेय, अवधेश चौधरी सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...