जिला स्तरीय उद्योग व्यापारिक सुरक्षा फोरम की बैठक का आयोजन:सिद्धार्थनगर डीएम ने व्यापारियों की समस्याओं को सुना, अधिकारियों को निस्तारण के दिए निर्देश

सिद्धार्थनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिद्धार्थनग जिला स्तरीय उद्योग बन्धु/व्यापारिक सुरक्षा फोरम की बैठक डीएम की अध्यक्षता और सीडीओ जयेन्द्र कुमार की उपस्थित में कलेक्टेट सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए डीएम संजीव रंजन द्वारा पिछली बैठक की कार्यवृत्ति की समीक्षा की गई। डीएम ने व्यापारियों की समस्याओं को सुना तथा सम्बन्धित अधिकारियों को उसके निस्तारण हेतु निर्देश दिया गया।

व्यापारियों की समस्याओं को लेकर दिए निर्देश
डीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि व्यापारियों के जो भी समस्याएं है, उन्हें निस्तारित कराया जाए और व्यापारियों को परेशान न करें। उपायुक्त उद्योग दयाशंकर सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि रोजगार सृजन योजना हेतु शासन से प्राप्त लक्ष्य पूर्ण कर लिया गया है। डीएम ने उपस्थित व्यापारियों से कहा कि ऋण से संबधित आवेदन कर बैंको को उपलब्ध करा दें, जिससे बैंको द्वारा स्वीकृत कराया जा सके। व्यापारियों द्वारा डीएम से जिला मुख्यालय से सभी नेपाल बार्डर तक बस सेवा शुरू कराने का अनुरोध किया गया।

नेपाल बार्डर तक बस सेवा शुरू करने का निर्देश
डीएम ने क्षेत्रीय प्रबन्धक रोडवेज जगदीश को सभी नेपाल बार्डर तक बस सेवा शुरू करने का निर्देश दिया।अधिकारियों द्वारा व्यापारियों की समस्याओं का समय से समाधान करने के लिए डीएम और जिला प्रशासन की व्यापारियेां द्वारा प्रशंसा की। डीएम ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका सिद्धार्थनगर को त्योहारों के दृष्टिगत साफ-सफाई व्यवस्था कराने का निर्देश दिया। मूर्ति विसर्जन में किसी भी प्रकार की समस्या न होने पाए।

ये रहे उपस्थित
इस बैठक में उपरोक्त के अतिरिक्त क्षेत्राधिकारी सदर, उपायुक्त उद्योग दयाशंकर सरोज, अधिशासी अभियन्ता विद्युत सिद्धार्थनगर, एआरएम रोडवेज जगदीश, अधिशासी अभियन्ता लोनिवि और व्यापारियों आदि की उपस्थित रही।

खबरें और भी हैं...