डुमरियागंज में सपा नेता बोले- भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार:सड़क-पुल बनाने में भ्रष्टाचार को दिया जा रहा बढ़ावा, कुछ महीने पहले बनी सड़क टूटी

सिद्धार्थनगर7 दिन पहले

डुमरियागंज में सपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रामकुमार उर्फ चिंकू यादव ने सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि डुमरियागंज की 6 से ज्यादा सड़क जो कुछ महीना पहले ही निर्मित हुई थी टूट गई। सड़कों के बनने के बाद टूट जाने और ग्राम बिथरिया के पास पुलिया बनाने मे मानक और निर्माण कार्य में गुणवत्ता की अनदेखी करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि मामले की वीडियो बनाकर डीएम और उच्चाधिकारियों को भेजकर पुल निर्माण कार्य में हो रहे भ्रष्टाचार की जांच करा कर दोषियों पर कार्रवाई की जाए। चिंकू यादव ने कहा कि भाजपा सरकार का विकास कार्य जुमलेबाजी और कागजों पर चल रहे हैं। डुमरियागंज के ग्राम बिथरिया मे पुराने पुल की दीवार को घेर कर छत लादी जा रही थी। वहां पर जाकर उन्होंने निर्माण करा रहे लोगों से आपत्ति जताई और मामले की शिकायत डीएम और अधिकारियों से की।

फर्म को ब्लैक लिस्टेड करने की घोषणा
सपा नेता ने कहा की उमरिया गांव तहसील क्षेत्र के चौखड़ा से गालापुर, डुमरियागंज से चंद्रदीप घाट तथा बेवा से भडरिया मार्ग की जल्द निर्मित सड़क बनने के साथ ही टूटने लगी है। जो भ्रष्टाचार का परिचायक है। साथ ही ग्राम रमवापुर उर्फ निबुआ में निर्मित हो रहे फायर ब्रिगेड स्टेशन के भवन में भी मानक का उल्लंघन और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने सड़क और पुल का निर्माण कराने वाली फर्म को ब्लैक लिस्टेड घोषित करने के साथ ही जांच कर कार्रवाई की मांग शासन प्रशासन से की।

ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान रघुनंदन पांडे, आलोक श्रीवास्तव, अवधेश सिंह, अज्जू सिंह, नफीस अहमद, अजय गुप्ता सफीकउररहमान आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...