सिद्धार्थनगर में पूर्व ब्लाक प्रमुख के भाई की हत्या:नमाज अदा करते समय मारी गई गोली, स्थानीय लोगों ने माइक पर सुनी थी धमाके की आवाज

सिद्धार्थनगर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही।

सिद्धार्थनगर में गुरूवार सुबह पूर्व ब्लाक प्रमुख के 55 साल के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम कमरुज्जमा है। वह चिल्हिया थाना क्षेत्र के कोल्होवा गांव का निवासी है। कमरुज्जमा को गोली गांव की मस्जिद में उस समय मारी गई जब वो नमाज पढ़ने गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच की है। पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही मामले की जांच करेगी।

पुलिस ने किया घटना का जल्द खुलासा करने का दावा

कोल्होवा गांव के लोगों ने बताया कि कमरुज्जमा रोज की तरह सुबह मस्जिद में फज्र की अजान अदा करने गए थे। लोगों ने उनकी अजान देने की आवाज भी सुनी। कुछ देर बाद लोगों ने मस्जिद के माइक पर धमाके की आवाज सुनी, लेकिन लोगों ने आवाज को नजरअंदाज कर दिया। कुछ देर बाद जब लोग मस्जिद में आए, तो उन्होंने देखा कि कमरुज्जमा की हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल का मुआयना किया है।

घटनास्थल पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक सुरेश चंद्र रावत ने दावा किया है कि घटनास्थल से पुलिस को अहम सुबूत मिले हैं। जल्द ही आरोपी उनकी गिरफ्त में होगा।

खबरें और भी हैं...