सिद्धार्थनगर में पुलिस मुठभेड़:घटना को अंजाम देने की फिराक में था बदमाश, पुलिस को देख करने लगा फायरिंग; आरोपी व एक एसओजी सिपाही को लगी गोली

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिद्धार्थनगर में पुलिस ने मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
सिद्धार्थनगर में पुलिस ने मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार।

सिद्धार्थनगर में एक पुलिस एनकाउंटर में बदमाश और एक सिपाही को गोली लगी है। बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चलाया। रुकने का इशारा करने पर उन लोगों ने टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद मुठभेड़ में एक बदमाश और एक सिपाही को गोली लगी है। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

संदिग्ध देख पुलिस ने रुकने का किया था इशारा
डिडई थानाक्षेत्र में दुबौलिया के पास यह मुठभेड़ हुई है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि किसी घटना को अंजाम देने के लिए पुलिस यहां चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी उन्हें एक संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई पड़ा जिसका नाम हरिकृष्ण है। जिसे रुकने का इशारा करने पर उसने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया।

अपराधी के पैर में लगी गोली
पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें गोली हरिकृष्ण के पैर में लग गई। जबकि उसकी तरफ से चलाई हुई गोली एसओजी के एक सिपाही को लग गई। पुलिस ने घायल बदमाश और सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। उसके पास से पुलिस को एक अवैध तमंचा, 2 जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद हुआ है। पूछताछ में उसने खुलासा किया कि वह महराजगंज का हिस्ट्रीशीटर है। कई जनपदों में उसके खिलाफ केस दर्ज हैं। उसके ऊपर पुलिस ने 15 हजार व 25 हजार का इनाम घोषित किया है।

खबरें और भी हैं...