सिद्धार्थनगर में स्कूल में चला सदस्यता अभियान:प्राथमिक स्कूल चकमंझारी की बताई जा रही फोटो, बीईओ ने प्रधानाध्यापक से मांगा जवाब

सिद्धार्थनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिद्धार्थनगर जिले की डुमरियागंज के एक परिषदीय विद्यालय के परिसर में सपा के सदस्यता अभियान का कार्यक्रम आयोजित किए जाने का फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल फोटो में डुमरियागंज की विधायक सैय्यदा खातून भी बैठी दिख रही हैं। फोटो प्राथमिक स्कूल चकमंझारी का बताया जा रहा है, कार्यक्रम गुरुवार को आयोजित किया गया था।

सरकारी स्कूल में पार्टी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम आयोजित करने का फोटो वायरल होने के बाद राजनैतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है। लोग यह कहते हुए दिख रहे हैं कि सरकारी स्कूल में किसी पार्टी के कार्यक्रम बिना विभागीय अनुमति के नहीं आयोजित किए जा सकते। कार्यक्रम डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र में हुआ है जिसके बाद इंटरनेट मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है। बीईओ संजय कुमार ने कहा कि मामले की जानकारी है। प्रधानाध्यापक प्रेमचंद्र से इस बारे में जवाब मांगा गया है कि कार्यक्रम स्कूल परिसर में किसकी अनुमति से आयोजित किया गया।

वहीं डुमरियागंज विधायक ने कहा कि पार्टी का सदस्यता कार्यक्रम चकमंझारी गांव के खुले मैदान में आयोजित किया गया था, अचानक वर्षा होने लगी इसलिए हम लोग बचने के लिए बंद स्कूल परिसर में चले गए। स्कूल में कोई गेट नहीं लगा था जिसे खोलकर हमने कोई अपराध किया है।

खबरें और भी हैं...