सिद्धार्थनगर में लोगों को नहीं मिल रहा कोटे का राशन:दुकानदार ने ग्रामीणों से लगवा लिया अंगूठा, फिर करने लगा गाली-गलौज

सिद्धार्थनगर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
 सिद्धार्थनगर में लोगों को नहीं मिल रहा कोटे का राशन - Dainik Bhaskar
 सिद्धार्थनगर में लोगों को नहीं मिल रहा कोटे का राशन

सिद्धार्थनगर में कोटेदार नेराशन लेने आए लोगों से अंगूठा तो लगवा लिया लेकिन फिर उन्हें राशन देने से मना कर दिया। लोगों ने जब इसका विरोध किया तो वह गाली-गलौज करने लगा। लोगों ने उसकी शिकायत एसडीएम से की है।

एसडीएम को दिया शिकायती पत्र

जिले के खेसरहा ब्लॉक के मिश्रौलिया के दर्जनों कार्डधारक ट्राली व मोटरसाइकिल से बांसी तहसील पर पहुंच प्रदर्शन करने लगे। कोटेदार पर आरोप लगाते हुए दर्जनों कार्ड धारकों ने एसडीएम को दिया। वही मीडिया से बात करते हुए कार्ड धारको ने बताया कि हमारे गांव के कोटेदार महीने में दो बार राशन मिलता है। लेकिन एक ही बार देते हैं उसमें भी खाद्यान्न काट कर ही देते हैं अगर कुछ बोलो तो कोटेदार के परिवार गाली गलौज करने लगते हैं।

एसडीएम ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

आज जब हम लोग खाद्यान्न लेने कोटेदार के घर गए तो कोटेदार ने कहा कि पहले अंगूठा लगाओ फिर राशन देंगे जब हम लोग कहे कि पहले वाले अंगूठे का राशन तो फिर अंगूठा लगाएंगे तो उसके परिवार गाली देने लगे वहीँ उप जिलाधिकारी जग प्रवेश ने बताया कि मिश्रौलिया के करीब 60 लोगों ने कोटेदार पर आरोप लगाते हुए ज्ञापन दिया है कल इसका जांच कराया जाएगा और अगर इनका आरोप सही पाया जाता है तो कोटेदार के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...