सिद्धार्थनगर में प्रेमिका के साथ भागा युवक लापता:पीड़ित पिता बोला- मेरे लड़के को मार कर लड़की के परिवार ने कहीं फेंक दिया है

सिद्धार्थनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिद्धार्थनगर में एक पिता ने अपने बेटे की हत्या का आरोप गांव की एक लड़की के परिवार पर लगाया है। उन्होंने कहा कि उन लोगों ने मेरे बेटे का शव भी ठिकाने लगा दिया है।घटना त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के गोपिया गांव की है। पिता ने स्थानीय थाने में तहरीर देकर जांच और कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के मुताबिक शिकायतकर्ता का पुत्र गांव की लड़की को लेकर 12 जून को फरार हो गया था। लड़की के घर वालों ने थाने में मुकदमा लिखवाया तो उन्हें थाने में बुलाकर लड़के को खोज लाने को कहा गया।

दोस्त के यहां रुके थे दोनों

खोजबीन में पता चला कि लड़का और लड़की पहले मुंबई गए और फिर वहां से सूरत चले गए। दोनों अपने एक दोस्त के यहां रुके हुए थे। 18 जून को लड़की का परिवार उनके दोस्त के घर पहुंचा। उन लोगों ने दोनों को पकड़ लिया। तलाश में थाना परसाना के चौकी गंगाधरा सूरत पहुंचे तो जानकारी मिली कि लड़की के मामा चार घंटे पहले चौकी से लड़की और लड़के को ले जा चुके हैं।

लड़के के पिता ने थाने में लड़की पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है।
लड़के के पिता ने थाने में लड़की पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है।

मामला सूरत का है- पुलिस

पिता ने कहा कि हम लोगों को बताया गया कि दोनों लोगों को वापस लाया जा रहा है। जब मैंने थाने में पता किया तो पता चला कि उनकी बेटी तो घर पहुंच गई है। लेकिन मेरा बेटा लापता है। पूछने पर लड़की के मामा ने कहा कि आपका लड़का बस से उतर कर कहीं भाग गया। पिता ने कहा कि इन लोगों ने मेरे लड़के की हत्या कर लाश कहीं फेंक दी है। मामले में प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकपुर विद्याधर कुशवाहा ने कहा कि मामला सूरत का है। इसलिए जो भी कार्रवाई होगी वहीं से की जाएगी। हमारे स्तर से भी पीड़ित पिता का सहयोग किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...