सिद्धार्थनगर में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे:दोनों परिवारों के बच्चों के बीच हुई थी कहासुनी, दबंगों के हमले में पिता-पुत्र हुए घायल

सिद्धार्थनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिद्धार्थनगर में बच्चों के बीच हुई कहासुनी को लेकर भिड़े दो परिवार, जो लोग गंभीर रूप से घायल। - Dainik Bhaskar
सिद्धार्थनगर में बच्चों के बीच हुई कहासुनी को लेकर भिड़े दो परिवार, जो लोग गंभीर रूप से घायल।

सिद्धार्थनगर में दो परिवारों के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों घरों के लोग आमने-सामने आ गए। और एक-दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इस घटना में पिता-पुत्र घायल हो गए। जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

हमले में पिता-पुत्र का फट गया सिर

जिले के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के गड़ावर गांव निवासी सागर गौतम ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम करीब सात बजे उनके तथा गांव के लौटू के बच्चों के बीच कुछ विवाद हुआ। जिसको लेकर लौटू की पत्नी हमारे घर पर आई और गाली देने लगी। जब तक हम लोग कुछ समझ पाते। तब तक रामफेर, लौटू तथा रमेश आए और गाली देते हुए हमारे पिता सहजराम को खींचने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने बुरी तरह से घर के लोगों को लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। जब तक गांव के लोग बीच बचाव को आते। तब तक हमारे पिता सहजराम तथा सागर का सिर फट गया था। किसी तरह गांव के लोगो ने उनकी जान बचाई।

दोनों पक्षों के बीच चल रहा है जमीनी विवाद

त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के गड़ावर में बच्चों को लेकर हुए विवाद से पहले सहजराम तथा लौटू,रमेश,तथा रामफेर के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें दोनो पक्ष आमने सामने आ कर गाली करने लगे थे। मगर गांव वालों के द्वारा बीच बचाव करते हुए मामले को शांत करा दिया गया था। पुलिस ने बताया कि बच्चों को लेकर दो पक्षों मे मारपीट का शिकायती पत्र मिली है। केस दर्ज कर पीड़ित को इलाज के लिए भेजा गया गया है।

खबरें और भी हैं...