सिद्धार्थनगर में बाइक चोरी गैंग का खुलासा:5 बाइकों को नेपाल में बेचने का बना रहे थे प्लान, पुलिस ने दो को दबोचा

सिद्धार्थनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिद्धार्थनगर जिले के भवानीगंज थाने की पुलिस ने चोरों के एक गैंग का पर्दाफाश किया है। इनके पास से पांच मोटरसाइकिल, एक देशी तमंचा और चाकू भी बरामद हुआ है। भवानीगंज थाना क्षेत्र में इस समय मोटरसाइकिल चोरी की वारदातें काफी बढ़ गई थीं। इस घटना को रोकना पुलिस के लिए चुनौती बन गया था।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रात में बायरां गाँव से दो अभियुक्त अरविंद कुमार उर्फ राज और अभिषेक भट्ट उर्फ मुन्ना को पकड़ा है। ये दोनों आरोपी थाना क्षेत्र के चकमहरूफ़ गांव के निवासी हैं। ये बाइक चोरी कर नेपाल भेजते थे। पुलिस इन्हें गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बंद मकान में बाइक छिपाकर रखने की सूचना

पुलिस के अनुसार मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि सिलोखरा रोड से पिरैला जाने वाली रोड पर मो. जलील अब्बासी इंटर कॉलेज के दक्षिण स्थित ग्राम बयारा में बंद पड़े भवन में दो व्यक्ति दोपहिया वाहनों को छिपाकर रखे हैं। जिन्हें किसी साधन द्वारा नेपाल ले जाकर बेचने की फिराक में हैं।

आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

सिद्धार्थनगर के हैं आरोपी

इस सूचना पर विश्वास कर मौके पर पहुंचकर कर थानाध्यक्ष भवानीगंज महेश सिंह द्वारा मय हमराहियान के सहयोग से बंद घर को घेर लिया गया और जैसे ही टॉर्च की रोशनी घर में डाली गई तभी दो व्यक्ति जो चोरी की बाइकों को नेपाल ले जाने की व्यवस्था बना रहे थे। भागने का प्रयास किया, जिन्हें आवश्यक बल प्रयोग कर पकड़ लिया गया। नाम पता पूछने पर अपना नाम अरविन्द कुमार उर्फ राज पुत्र श्री परमात्मा प्रसाद निवासी चकमारूफ थाना भवानीगंज जनपद सिद्धार्थनगर और अभिषेक भट्ट उर्फ मुन्ना पुत्र राजेश भट्ट ग्राम चकमारूफ थाना भवानीगंज जनपद सिद्धार्थनगर बताया ।

खबरें और भी हैं...