सात साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश:बढ़नी में रबर पेंसिल देने के बहाने 60 साल के शिक्षक ने रूम पर बुलाया

शोहरतगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शोहतरतगढ़ सर्किल के ढेबरुआ के एक गांव में एक 60 वर्षीय शिक्षक ने सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है। शिक्षक ने रबर पेंसिल देने के बहाने मासूम को अपने घर पर बुलाकर छेड़छाड़ की। परिजनों ने आरोपी शिक्षक की जमकर धुनाई करते हुए उसे बढ़नी चौकी पुलिस के हवाले कर दिया है। पीड़ित पिता की शिकायत पर ढेबरुआ पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज जेल भेज दिया है।

रविवार दोपहर ढेबरुआ थाना क्षेत्र के बढ़नी कस्बे के एक मुहल्ले में सात वर्षीय एक मासूम अपने घर के सामने खेल रही थी। कस्बे के एक निजी विद्यालय में पढ़ाने वाला 60 वर्षीय शिक्षक पाटेश्वरी शुक्ला वहीं पड़ोस में किराए पर रुम लेकर रहता है। रविवार दोपहर करीब 2 बजे शिक्षक ने सात वर्षीय मासूम को रबर-पेंसिल देने के बहाने घर पर बुलाया तो वह उसके रुम पर चली गई। शिक्षक रुम पर अकेले था।

मिठाई बनाने गए थे पिता, घर पहुंचे तो हुई जानकारी
इसके बाद शिक्षक ने दरवाजा बंद करके बालिका के साथ अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने लगा तो बालिका घबराकर शिक्षक के कमरे से बाहर भाग आई। मासूम ने घर पहुंच कर यह बात परिवार वालों को बताई तो वह परेशान हो गए। पीड़िता के पिता हलवाई का काम करते हैं, वह कहीं मिठाई बनाने गए हुए थे। रविवार शाम को पीड़िता के पिता के पहुंचने पर परिवार वालों ने घटना की जानकारी उनको दी।

परिजनों ने आरोपी शिक्षक को पकड़कर पुलिस को सौंपा
घटना से आक्रोशित मुहल्ले के लोगों ने आरोपी शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद आरोपी शिक्षक को पकड़कर मासूम सहित पीड़िता के पिता और उसकी मां रविवार रात करीब 7 बजे बढ़नी पुलिस चौकी पहुंचे। परिवार वालों ने बढ़नी चौकी इंचार्ज बृजेश सिंह को इससे संबंधित तहरीर देते हुए आरोपी शिक्षक को उनके हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष ढेबरुआ हरिओम कुशवाहा ने बताया कि पीड़ित पिता की शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। सोमवार को आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...