शोहरतगढ़ में सड़क हादसे में दो विदेशी नागरिक घायल:परसिया में ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई टेंपो, एक को मौत

शोहरतगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में संजय भारती की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में संजय भारती की मौत हो गई।

शोहरतगढ़ में राष्ट्रीय राजमार्ग-730 में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। ट्रैक्टर-ट्राली और टेंपो की भिड़ंत में दो विदेशी नागरिक भी घायल हो गए। हादसे में एक युवक और भी घायल हो गया है।

एक टेंपो कुछ सवारियों को बैठाकर नौगढ़ से शोहरतगढ़ की तरफ आ रही थी। अभी टेंपो चिल्हिया थाना क्षेत्र ग्राम परसिया के पास पहुंची थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से टकरा गई। हादसे में टेंपो ड्राइवर अजीत मिश्रा (21) निवासी ग्राम जमुनी थाना चिल्हिया, लक्ष्मण पौडेल (31) निवासी वार्ड नं. 5 चौरी, जिला कपिलवस्तु, नेपाल, रूपक खनाल (34) निवासी वार्ड नं. 4 बुढ्ढी जिला कपिलवस्तु नेपाल सहित संजय भारती (35) निवासी गड़ाकुल, शोहरतगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए।

सड़क हादसे में घायल हुए नेपाल निवासी लक्ष्मण पौडेल।
सड़क हादसे में घायल हुए नेपाल निवासी लक्ष्मण पौडेल।

आस-पास मौजूद लोगों ने आनन-फानन में घायलों को शोहरतगढ़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर डॉ. राकेश मौर्य ने प्राथमिक उपचार के बाद संजय भारती को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाकी तीन घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उनके घर भेज दिया गया।

सड़क हादसे में घायल हुए नेपाल निवासी रूपक खनाल।
सड़क हादसे में घायल हुए नेपाल निवासी रूपक खनाल।

सिद्धार्थनगर मुख्यालय स्थित जिला अस्पताल में गंभीर अवस्था में इलाज के दौरान गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे संजय भारती (35) निवासी गड़ाकुल, शोहरतगढ़ की मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

खबरें और भी हैं...