बिसवां में युवक की हत्या!:गले-हाथों में चोट के निशान, खाली प्लॉट में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बिसवां3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीतापुर जनपद के बिसवां में सदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला है। उसके गले, हाथों और नाखूनों में चोट के निशान मिले है। घटनास्थल पर बिसवां सहित तीन थाने की पुलिस मौके पर मौजूद है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और तीन लोगों को खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

घर से 100 मीटर दूरी पर क्षत-विक्षत अवस्था में मिला शव
मृतक की पहचान मानु शुक्ला के रूप में हुई है। वह बिसवां के सेठगंज का रहने वाला है। उसका शव घर से 100 मीटर की दूरी पर बहोरी रस्तोगी की बनी दुकानों के पीछे जंगल झाड़ लगे प्लाट में मिला है। घटना की जानकारी पर कोहराम मच गया परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सुशील कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक मनीष सिंह प्रभारी निरीक्षक लहरपुर राजीव कुमार सिंह कस्बा इंचार्ज शशांक पांडेय भारी पुलिस दल के साथ मौके पर पहुच गए है।

रोते-बिलखते परिजन।
रोते-बिलखते परिजन।

प्रभारी निरीक्षक बोले, जांच कर की जाएगी कड़ी कार्रवाई
प्रभारी निरीक्षक मनीष कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। जांच में तीन टीमें लगाई गई है। मृतक के पिता ने जमीनी विवाद को लेकर हत्ये की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि इससे पहले उसके भाई की हत्या हो गई है।

खबरें और भी हैं...