सीतापुर के लहरपुर में दुकान से दो लाख की चोरी:थाने से एक किलोमीटर दूर किराना स्टोर में चोरों ने लगाई सेंध, सुरक्षा-व्यवस्था की खुली पोल

लहरपुर, सीतापुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीतापुर के लहरपुर में चोरों ने सेंध लगाकर किराना स्टोर से दो लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। घटना स्थल से थाना मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर है। इससे सुरक्षा व्यवस्था के दावे की पोल खुल गई है। गुरुवार सुबह घटना का पता चलने पर पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की गई।

मोहल्ला ठठेरीटोला में मुख्य मार्ग स्थित किराना स्टोर के मालिक नसीम ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि कल रात वह दुकान बंद करके घर चले आए थे। शुक्रवार सुबह जब दुकान खोलने गए तो देखा दुकान की पीछे की दीवार में चोरों ने सेंध लगाकर सिगरेट, गुटका, पान-मसाला व तेल-साबुन समेत लाखों का माल साफ कर दिया। जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस काे सूचना दी। चुनाव के मद्देनजर शहर में सुरक्षा व्यवस्था मजबूत होने का दावा किया जा रहा है, लेकिन चोरी की इस घटना ने पुलिस के दावों की पोल खोल दी है। कोतवाली प्रभारी मनीष कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। रिपोर्ट दर्ज कर मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा।