लहरपुर में ससुराल में युवक की संदिग्ध हालात में मौत:परिजन बोले- मेरे बेटे की हत्या की गई, शादी के दो साल बाद पत्नी की हो गई थी मृत्यु

लहरपुर, सीतापुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नवीनगर में ससुराल में रह रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। मौत का कारण जानने के लिए पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घटना की जानकारी देते परिजन।
घटना की जानकारी देते परिजन।

ग्राम कौरिया गंगा दास निवासी प्रताप पुत्र चुन्नी लाल 28 वर्ष अपनी ससुराल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नवीनगर में ससुर रमाकांत के यहां रह रहे थे। प्रताप की आज ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। प्रताप की शादी आरती से 2013 में हुई थी। 2 वर्ष बाद पत्नी आरती की मृत्यु हो गई थी। जिसके कारण वह अपनी ससुराल में ही रहने लगा था।

प्रताप के पिता चुन्नीलाल ने कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसके पुत्र की हत्या उसके ससुराली जनों ने की है। चुन्नीलाल की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा। आरोपी की जांच की जा रही है। लोगों से पूछताछ चल रही है। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।