• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sitapur
  • 27 Reports Including 3 Children Corona Positive In Sitapur: All The Infected Were Home Isolated, 92 Active Cases, 26 Infected Were Found A Day Ago

सीतापुर में 3 बच्चों सहित 27 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव:सभी संक्रमितों को होम आइसोलेट किया गया, 92 हुए एक्टिव केस, एक दिन पहले मिले थे 26 संक्रमित

सीतापुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोमवार को 3 बच्चों और 19 महिलाओं सहित कुल 27 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। - Dainik Bhaskar
सोमवार को 3 बच्चों और 19 महिलाओं सहित कुल 27 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं।

सीतापुर में कोरोना ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। जनपद में पिछले 5 दिनों से लगातार दिन प्रतिदिन केसों में बढोतरी ही देखी जा रही है। आज स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आकड़ों में एक बार फिर चौंका दिया है।

आकड़ों के मुताबिक, सोमवार को 3 बच्चों और 19 महिलाओं सहित कुल 27 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने इन सभी को होम आइसोलेट कर उपचार की प्रक्रिया शुरू कर दी है। सीतापुर में अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या अब 92 पहुंच गयी है।

स्वास्थ्य विभाग की टीम कर रही निगरानी

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आकड़ों को अगर देखे तो रविवार को भी 26 लोग संक्रमित हुए थे जिसमें बच्चे और महिलाएं भी शामिल थीं। आज जारी किए गए आकड़ों में भी 2 बच्चों सहित कुल 27 लोग पॉजिटिव आए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने सभी मरीजों को होम आइसोलेशन में रखकर टीम को देखरेख के लिए लगाया हुआ है।

वैक्सीन और टेस्टिंग पर है जोर

जनपद में कोरोना मरीजों की लगातार बढ़ती रफ्तार को देखकर सीएमओ मधु गैरोला का कहना है कि मुख्यालय से लेकर सभी सीएचसी पर वैक्सीन लगाई जा रही है। साथ ही पॉजिटिव आये व्यक्तियों के सम्पर्क में आये लोगों की हिस्ट्री लेकर उनकी भी जांच कराई जा रही है जिससे कि रफ्तार पर लग सकें।

लोगों से अपील है कि वह बहुत जरूरी काम होने पर ही बाजारों और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाएं। मास्क और सैनेटाइजर का अवश्य प्रयोग करें। एक दूसरे से दूरी बनाकर ही अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

खबरें और भी हैं...