सीतापुर में 75 हजार के 3 इनामी गिरफ्तार:चोरी और हत्या में वांछित थे, पुलिस ने अभियान चलाकर 24 घंटे में दबोचा

सीतापुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सीतापुर में पुलिस ने इनामिया वांछित अपराधियों को पकड़ने के लिए बीते 24 घण्टे में एक विशेष अभियान चलाया। इस अभियान के तहत पुलिस ने बीते घण्टों में 25-25 हजार के 3 इनामिया अपराधियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाई की है। पुलिस के मुताबिक यह अपराधी चोरी, हत्या जैसी जघन्य अपराधों को अंजाम देते थे और इलाके में दहशत के पर्याय बनते ही पुलिस ने तीनों पर इनाम घोषित किया था।

अभियान चलाकर पकड़ा

पुलिस ने बीते 24 घण्टे में अभियान चलाकर थाना हरगांव और रेउसा क्षेत्र के दुर्दांत अपराधियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस के मुताबिक थाना हरगांव पुलिस ने तालगांव निवासी छोटे और पप्पू को बीती रात गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि यह दोनों अपराधी हत्या और जानलेवा हमले के मामले में वांछित चल रहे थे और पुलिस ने फरारी काटने के मामले में 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर उन्हें आज गिरफ्तार कर लिया है।

रेउसा निवासी तोताराम पर दर्जनों चोरी और डकैती की वारदातों के मुकदमे दर्ज हैं।
रेउसा निवासी तोताराम पर दर्जनों चोरी और डकैती की वारदातों के मुकदमे दर्ज हैं।

चोरी का माल भी हुआ बरामद

रेउसा पुलिस का कहना है कि रेउसा निवासी तोताराम पर दर्जनों चोरी और डकैती की वारदातों के मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने इस अपराधी पर भी 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। अभियुक्त के पास से चोरी के 25 हजार 100 रुपये नगद, एक जोड़ी पायल और तीन जोड़े चांदी के बिछुआ बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। एसपी आरपी सिंह का कहना है कि ऐसे शातिर अपराधियों के खिलाफ पुलिस का यह अभियान जारी रहेगा और तीन शातिर इनामी अपराधियो को आज जेल भेजने की कार्यवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...