सीतापुर में चीनी मिल में हादसा:बॉयलर पर काम करते समय नाबालिग पैर फिसला पैर, इलाज के दौरान गई जान

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्राम महसुई का निवासी 16 वर्षीय अतुल शर्मा पुत्र सुशील चीनी मिल में कार्य करता था। - Dainik Bhaskar
ग्राम महसुई का निवासी 16 वर्षीय अतुल शर्मा पुत्र सुशील चीनी मिल में कार्य करता था।

सीतापुर में शुक्रवार को चीनी मिल में काम करते समय एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां चीनी मिल में लगे बॉयलर पर काम करते समय अचानक एक नाबालिग मजदूर का पैसल फिसल गया और अचानक वह नीचे आ गिरा। गहरी ऊँचाई से नीचे गिरने से नाबालिग मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पैर फिसलने से हुआ हादसा

घटना संदना थाना क्षेत्र के रामगढ़ चीनी मिल की हैं। यहां के ग्राम महसुई का निवासी 16 वर्षीय अतुल शर्मा पुत्र सुशील चीनी मिल में कार्य करता था। वह बॉयलर पर काम करने के लिए चढ़ा तो अचानक उसका पैर फिसल गया और वह वहां से नीचे आ गिरा। मजदूर के घायल होने की सूचना मिल में फैलते ही मिल प्रशासन में हड़कंप मच गया।

मिल प्रशासन ने एम्बुलेंस की मदद से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां कई घण्टो के उपचार के दौरान मजदूर ने दम तोड़ दिया। मजदूर की मौत होते ही परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस जांच में जुटी

घटना कि जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौक़ा मुआयन किया। पुलिस ने मामले में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी रामकोट दयानंद तिवारी का कहना है कि नाबालिग मजदूर की मौत की जांच पड़ताल की जा रही है और यह भी जांच की जा रही है कि नाबालिग बच्चे से मजदूरी कैसे करायी जा रही थी।

खबरें और भी हैं...