• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sitapur
  • BJP Leaders Sitting On Dharna Against Police Station In Sitapur: Accused Of Doing Anti government Work, Said Until The Station Head Is Not Removed, Will Keep Sitting

सीतापुर में थानाध्यक्ष के खिलाफ धरने पर बैठे भाजपा नेता:सरकार विरोधी काम करने का आरोप लगाया, बोले- जब तक थानाध्यक्ष को हटाया नहीं जाएगा, बैठे रहेंगे

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा नेता धरने पर बैठे हैं। - Dainik Bhaskar
भाजपा नेता धरने पर बैठे हैं।

सीतापुर में थानाध्यक्ष की कार्यशैली से नाराज होकर भाजपा नेता थाने के बाहर ही धरने पर बैठ गए। बीजेपी नेता दीपक सिंह अपने दर्जनों समर्थकों के साथ धरने पर बैठे हैं। उनका कहना है कि जब तक थानाध्यक्ष को यहां से हटाया नहीं जाता है, वह अपने समर्थकों संग अनवरत धरने पर बैठे रहेंगे। बीजेपी नेता का आरोप है कि सकरन थाने में तैनात थानाध्यक्ष की कार्यशैली सरकार विरोधी है और वह सरकार की छवि को धूमिल कर रहे है।

समर्थकों के संग दे रहा धरना

मामला सकरन थाना इलाके का है। यहां के सक्रिय युवा बीजेपी नेता दीपक सिंह बीजेपी कार्यकर्त्ताओं और समर्थकों संग थाने के बाहर बैठकर धरना दे रहे हैं। आरोप है कि सकरन थानाध्यक्ष पुष्पराज कुशवाहा सरकार विरोधी कामकाज कर रहे हैं जिससे यहां की जनता और नेता परेशान हो चुके हैं। थानाध्यक्ष की संरक्षण में ही अवैध बालू खनन और लकड़ी कटान की ट्रॉलियों से एक हजार रुपये पुलिस अवैध धन उगाही कर रही है।

पद पूछने के बाद करते हैं काम

आरोप है कि अगर कोई बीजेपी नेता थाने पर फोन करके किसी पीड़िता की मदद के लिए कहता है तो थानाध्यक्ष पहले बीजेपी नेता का पद पूछते है और उसके बाद ही नाप तौल कर काम करते है। उनका आरोप है कि बीजेपी नेता और पार्टी कार्यकर्ताओं का थानाध्यक्ष द्वारा शोषण किया जा रहा है। इसी कार्यशैली से परेशान होकर सैकड़ो कार्यकर्ताओंं सहित युवा नेता धरने पर बैठे है।

सीओ सहित अन्य अधिकारी मनाने में लगे

थाना परिसर के बाहर युवा बीजेपी नेता के धरने की खबर मिलते ही सीओ सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और बीजेपी नेता को मनाने में जुट गए है। बीजेपी नेता का कहना है कि जब तक थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी और उसे यहां से हटाया नहीं जाएगा। उनका धरना समाप्त नहीं होगा। प्रभारी मीडिया सेल का कहना है कि मामले की जांच सीओ बिसवां को सौंपकर सीओ महमूदाबाद सहित अन्य अधिकारी बीजेपी नेता से बातचीत कर रहे है। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर धरना दे रहे नेता को मनाने में जुटे हुए है लेकिन अभी तक कोई हल नही निकल सका है।

खबरें और भी हैं...