सीतापुर में सीएम योगी ने आजम खां पर कसा तंज:कहा- अब तो जेल में भी अच्छी बिजली आती होगी, वहां सब मजे में होंगे

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में सीएम योगी ने आजम खां पर कसा तंज। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में सीएम योगी ने आजम खां पर कसा तंज।

सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ आज सीतापुर जनपद के दौरे पर रहे। सीएम योगी ने सीतापुर में 484.41 करोड़ रुपए की 167 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम योगी ने विभिन्न योजनाओं से लाभांवित लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देकर उन्हें लाभान्वित किया। सीएम योगी ने मंच से सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बातों ही बातों में आजम खां पर भी चुटकी लेते हुए कहा अब बिजली सीतापुर जेल में भी तो अच्छी आती होगी।

सपा, बसपा और कांग्रेस पर साधा निशाना

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज सिधौली विधानसभा में पहुंचकर एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सीतापुर की प्रभारी मंत्री स्वाति सिंह भी मौजूद रहीं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह नैमिषारण्य की इस पावन धरती को नमन करते हैं। उन्होंने कहा कि अगर सिधौली विधानसभा में बीजेपी का विधायक होता तो और भी करोड़ों योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण होता।

सीएम योगी ने कहा कि बसपा, सपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले तो जनता का राशन सैफई और बहन जी के हाथी के पेट में चला जाता था, लेकिन 2017 में बीजेपी सरकार आने के बाद राशन सीधे जनता के पास पहुंच रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि क्या सपा, बसपा और कांग्रेस राम मंदिर का शिलान्यास करती ? क्या कोई निर्माण कार्य और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काम करती ? नहीं करती, क्योंकि यह काम सिर्फ अब बीजेपी सरकार कर रही है।

आजम खां पर कसा तंज

सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पहले की सरकारों में बिजली आपको नहीं मिलती थी, लेकिन बीजेपी सरकार आने के बाद आपको बेहतरीन और 24 घण्टे बिजली मिल रही है। उन्होंने कहा कि अब तो सीतापुर की जेल में भी बिजली आती है। वहां सब मजे में होंगे। सीएम ने बीजेपी की योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि उज्ज्वला योजना के तहत सीतापुर जनपद देश का वह एक मात्र जिला है, जहां 5 लाख परिवारों को निशुल्क गैस देने का काम किया गया है। सीएम योगी ने कहा कि सीतापुर जनपद प्रदेश का वह पहला जिला है, जहां पीएम आवास योजना के तहत 2 लाख 24 हजार लोगों को आवास दिया गया है।

खबरें और भी हैं...