सीतापुर में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट:मामूली विवाद को लेकर भिड़े दो पक्ष, दबंग युवक ने महिला को पीटा

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट।

सीतापुर जिले में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है। यहां गांव के ही दो पक्ष विवाद के बाद आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष के दबंग ने दूसरे पक्ष की महिला से साथ मारपीट की, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस आरोपी दबंग को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मारपीट में घायल हो गई महिला

बता दें कि मामला इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के पड़रखा गांव का है। यहां गांव की रंजना देवी के पति विवेक का गांव के ही निवासी सोनू और उसके परिवार वालों से मामूली कहासुनी को लेकर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों पक्ष एक-दूसरे को मारने पीटने पर अमादा हो गए। देखते ही देखते एक पक्ष के दबंग युवक ने दूसरी पक्ष की महिला रंजना से मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपी दबंग युवक मौके से फरार हो गया।

दबंग को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

पीड़ित परिवार ने मामले में पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने हीलाहवाली करते हुए मामले को चलता कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई। इमलिया थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पीड़ित की तरफ से तहरीर प्राप्त कर ली गई है। तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर दबंग को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...