सीतापुर में कांग्रेस ने निकाला कैंडल मार्च:कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने PAC गेट पर जलाई कैंडल, मारे गए किसानों को श्रद्धांजलि दी

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में कांग्रेस ने निकाला कैंडल मार्च। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में कांग्रेस ने निकाला कैंडल मार्च।

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद किसान परिवारों से मिलने जा रहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को सीतापुर जिले में पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उन्हें पीएसी के गेस्ट हाउस में रखा गया है। सोमवार शाम को कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पीएसी गेट पर कैंडल जलाकर मारे गए किसानों को श्रद्धांजलि दी। साथ गेट से ही कैंडल मार्च निकाला।

पीएसी गेस्ट हाउस में हैं प्रियका गांधी

बता दें कि लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद उत्तर प्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है। रविवार को हुई हिंसा के बाद पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए लखीमपुर खीरी जाने की कोशिश कर रहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को सीतापुर में पुलिस ने हिरासत में ले लिया। प्रियका गांधी को सीतापुर स्थित पीएसी गेस्ट हाउस में रखा गया है।

पीएसी गेट से निकाला कैंडल मार्च

वहीं सोमवार शाम को कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पीएसी गेट पर कैंडल जलाकर मारे गए किसानों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही गेट से ही कैंडल मार्च भी निकाला। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि यह सरकार किसानों पर जुल्म कर रही है। पीड़ित परिवारों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। हमारी नेता को हिरासत में रखा गया है। अब तक उन्हें रिहा नहीं किया गया है।

खबरें और भी हैं...