सीतापुर में कोरोना का कहर जारी:8 महिलाओं सहित 22 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 115 हुए एक्टिव केस

सीतापुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।  - Dainik Bhaskar
सीतापुर में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। 

सीतापुर में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। दिन प्रतिदिन यह आकंड़ा बढ़ता ही जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए मंगलवार के आकड़ों के मुताबिक, 22 लोग नए कोरोना मरीज संक्रमित मिले है। इन सभी संक्रमित मरीजों में 8 महिलाएं और 14 पुरुष शामिल है।

अब कुल एक्टिव केसों की संख्या 115 पहुंच गयी है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित व्यक्तियों को घरों में ही क्वारन्टीन कराकर उन्हें इलाज की समुचित प्रबंध करा दिया है और टीम को भी निगरानी में लगाया गया है।

100 के ऊपर पहुंची एक्टिव केसों की संख्या

सीतापुर में पिछले एक सप्ताह से कोरोना मरीजों की लगातार तादात बढ़ती ही जा रही है। संक्रमित मरीजों में महिलाएं और पुरुषों के अलावा अब बच्चे भी संक्रमित हो चुके है जिनका घरों में ही क्वारन्टीन कराकर उपचार किया जा रहा है। सीएमओ मधु गैरोला का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम रोजाना लगभग दो हजार टेस्टिंग कर रही है।

टीकाकरण पर जोर दे रही स्वास्थ्य विभाग की टीम

सीएमओ का कहना है कि लोग अभी भी तीसरी लहर को लेकर चिंतित नही दिख रहे है और लोग बगैर मास्क के ही बाजारों में घूम रहे है। सीएमओ का कहना है कि उनकी टीम टीकाकरण पर भी जोर दे रही है और लगातार कैम्प लगाकर लोगो को वैक्सीन लगाई जा रही है और बच्चों को भी अब स्कूलों में जाकर वैक्सिनेशन किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...