सीतापुर में दबंग ने बुजुर्ग महिला को मारी गोली:घर के बाहर लेटी थी महिला, पुरानी रंजिश में दबंग ने मार दी गोली; गंभीर हालत में लखनऊ रेफर

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में दबंग ने बुजुर्ग महिला को मारी गोली। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में दबंग ने बुजुर्ग महिला को मारी गोली।

सीतापुर जिले के महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में घर के बाहर लेटी एक बुजुर्ग महिला को गांव के ही एक दबंग व्यक्ति ने गोली मार दी, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पुरानी रंजिश के चलते दबंग ने इस वारदात को अंजाम दिया है। महिला की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। परिजनों ने मामले में पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।

पुरानी रंजिश में बुजुर्ग महिला को मारी गोली

बता दें कि मामला महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के बम्भौरा गांव का है। गांव निवासी 65 वर्षीय भगौती पत्नी रघुनन्दन आज घर के बाहर चारपाई पर लेटी हुई थीं। जानकारी के मुताबिक, गांव के ही एक दबंग व्यक्ति से महिला की पुरानी रंजिश चली आ रही थी। इसी के चलते दबंग पीढ़ीलाल ने अवैध असलहे से महिला को गोली मार दी। गोली लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में परिजनों ने उसे सीएचसी महमूदाबाद में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बयान दर्ज कर और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...