सीतापुर में मां-बेटे ने की बाप की हत्या:घर में गड्ढा खोदकर शव को दफनाया, 11 दिन बाद ठिकाने लगाने के लिए निकाला तो पकड़ में आए

सीतापुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में मां-बेटे ने की बाप की हत्या। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में मां-बेटे ने की बाप की हत्या।

सीतापुर के हरगांव क्षेत्र में एक महिला ने बेटे के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया। 11 दिन से दफन शव को हत्यारोपी मां-बेटे ठिकाने लगाने की फिराक में थे। सोमवार शाम मां-बेटे और चचेरा भाई जमीन खोद रहे थे। तभी तेज बदबू आने लगी। परिवार के लोगों ने जब मौके पर जाकर देखा तो घटना की जानकारी हुई। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मां-बेटे और चचेरे भाई को गिरफ्तार कर दिया।

शराब पीने का आदी था मृतक

बता दें कि हरगांव थाना क्षेत्र के बाघपुरवा गांव निवासी कमलेश (45) शराब पीने का आदी था। इसके चलते आए दिन घर में झगड़ा होता था। बीते 17 दिसंबर को कमलेश ने पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट की थी। मारपीट के दौरान पत्नी और सौतेले बेटे ने उस पर डंडे से वार कर दिया। जिससे कमलेश की मौत हो गई थी। पत्नी और बेटे ने शव को छिपाने के लिए घर में ही गड्ढा खोदकर गाड़ दिया, जिससे किसी को शक न हो।

सोमवार शाम को कमलेश की पत्नी और सौतेला बेटा शव को ठिकाने लगाने किए शव को गड्ढे से बाहर निकाल रहे थे। इसी दौरान परिवार के लोगों को दुर्गंध आने की जानकारी हुई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर हरगांव एसओ बृजेश त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल शुरू की।

मां-बेटे ने कबूला जुर्म

एसओ ने बताया कि, कमलेश ने करीब 15 साल पहले शादी की थी। पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी की। परिवारीजनों के मुताबिक, करीब 11 दिन पहले कमलेश लापता हो गया। पत्नी और बेटे ने कोई सही जानकारी उन लोगों को नहीं दी। एसओ ने बताया कि मृतक की पत्नी सुनीता और बेटे आदर्श ने कमलेश की हत्या की है। दोनों ने हत्या का जुर्म कबूल किया है। एसओ बृजेश त्रिपाठी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि वारदात 17 दिसंबर की है। बेटा आदर्श और चचेरा भाई गोपाल मृतक के शव को ठिकाने लगाने की फिराक में था।

भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

एसओ ने बताया कि मृतक के भाई रामकिशुन की तहरीर पर पत्नी सुनीता, बेटा आदर्श और चचेरे भाई गोपाल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। घटना की वजह शराब बताई जा रही है। एसओ ने बताया कि कमलेश शराब पीता था और आए दिन पत्नी से मारपीट करता था। घटना के दिन भी वह नशे में पत्नी की पिटाई कर रहा था। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। मामले में जांचकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।