सीतापुर में किशोरी की हत्या का खुलासा:पुलिस ने गांव के एक आरोपी को अरेस्ट किया, हत्या की वजह पता नहीं चली

सीतापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोटकर हत्या किये जाने की बात सामने आयी है। - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोटकर हत्या किये जाने की बात सामने आयी है।

सीतापुर में पुलिस ने किशोरी की हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने 24 घण्टे में वारदात में शामिल मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन घटना के पीछे की वजह को अभी तक साफ नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि गांव के ही रामसेवक ने इस वारदात को अंजाम दिया दिया था। पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू की है।

हत्या कर खेत में फेंका था शव

मामला रामपुरकलां थाना क्षेत्र के नसीराबाद इलाके की हैं। बीते गुरुवार की सुबह कमल किशोर की 12 वर्षीय किशोरी का शव गन्ने के खेत में बरामद हुआ था। परिजनों के मुताबिक उसके मुंह में चारा भरा हुआ था जिसके बाद उसकी निर्मम हत्या की थी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के शव पर चोटों के निशान और गला घोटकर हत्या किये जाने की बात सामने आयी है।

पुलिस के खुलासे पर उठ रहे सवाल

पुलिस के अधिकारियों ने बच्ची की जघन्य हत्या की वारदात का खुलासा करते हुए रामसेवक को गिरफ्तार कर अपनी पीठ जरूर थपथपा ली, लेकिन घटना के पीछे छिपी वजह को अभी तक साफ नही कर सकी है। पुलिस अभी तक इस मामले में महज आरोपी को सामने लाकर घटना का खुलासा दर्शा रही है, लेकिन इस खुलासे पर कई सवालियां निशान भी खड़े हो रहे हैं।

खबरें और भी हैं...