सीतापुर में दो पक्षों में मारपीट:घर में जानवर घुसने को लेकर हुआ विवाद, युवक ने छत से की फायरिंग, बाल-बाल बचे लोग

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में दो पक्षों में मारपीट। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में दो पक्षों में मारपीट।

सीतापुर जिले में घर में मवेशी चले जाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने के बाद एक पक्ष ने मवेशी चरा रहे युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। जब पीड़ित अपने परिवार संग शिकायत करने घर पहुंचा तो दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान पिटाई करने वाला शख्स घर की छत पर चढ़ गया और अवैध असलहे से फायर झोंक दिया, लेकिन फायर मिस हो गया। युवक के फायर करने का वीडियो वायरल हो रहा है।

विवाद के दौरान की फायरिंग

बता दें कि मामला संदना थाना क्षेत्र के रामगढ़ इलाके का है। यहां रामगढ़ मोड़ के पास ही निर्मल पुत्र राजेंद्र पाल का मकान है। जानकारी के मुताबिक, गांव के ही रहना वाला नीरज शूकर सहित मवेशियों का कारोबार करता है। आज सुबह जब नीरज शूकर और मवेशी को लेकर चराने जा रहा था तो उसी दौरान एक शूकर पड़ोस के निर्मल के घर पहुंच गया, जिससे गुस्साए निर्मल ने नीरज की जमकर पिटाई कर दी।

तहरीर मिलने पर की जाएगी कार्रवाई

किसी तरह निर्मल के चंगुल से छूटकर नीरज अपने घर पहुंचा और परिजनों के साथ वापस निर्मल के घर पहुंच गया। यहां शिकायत करने के दौरान ही दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इस कदर हुआ कि दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और मारपीट हो गई। विवाद के दौरान ही दबंग निर्मल ने छत पर चढ़कर अवैध असलहे से फायर झोंक दिया, लेकिन गलीमत यह रही कि असलहे से फायर मिस हो गया। थानाध्यक्ष फतेह सिंह का कहना है कि घटना संज्ञान में आई है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। थानाध्यक्ष का कहना है कि तहरीर मिलते पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...