• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sitapur
  • Former MLA Radheshyam Jaiswal In Sitapur Police Custody: On Going To Meet The Family Of Deceased Farmer In Lakhimpur With Supporters, Clashes Broke Out When Police Stopped; Placed Under House Arrest

सीतापुर...पुलिस हिरासत में पूर्व विधायक राधेश्याम जायसवाल:समर्थकों के साथ लखीमपुर में मृतक किसान के परिवार से मिलने जा रहे थे, पुलिस के रोकने पर हुई झड़प; नजरबंद किया

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के रोकने पर झड़प हो गई। - Dainik Bhaskar
पुलिस के रोकने पर झड़प हो गई।

सीतापुर में शुक्रवार को पूर्व सपा विधायक और वर्तमान नपा अध्यक्ष राधेश्याम जायसवाल सहित दर्जनों समर्थकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दरअसल, पूर्व विधायक सहित सैकड़ों समर्थक लखीमपुर कांड में मरने वाले किसानों के परिजनों से मुलाकात करने जा रहे थे। सपा विधायक राधेश्याम जायसवाल और उनके समर्थकों को पुलिस ने रोक दिया। जिससे कार्यकर्ताओं ने धक्का मुक्की की। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर पुलिस लाइन में नजरबंद कर दिया।

पूर्व विधायक राधेश्याम जायसवाल का कहना है कि घटना के इतने दिन बाद भी पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार नही किया है और वह पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए जा रहे थे लेकिन पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके उन्हें हिरासत में ले लिया है। इस दौरान विधायक के पैरों में चोट भी लगी है।

नजरबंद किये गए पूर्व विधायक सहित सैकड़ों समर्थक

लखीमपुर कांड को लेकर सभी राजनैतिक दल अपनी रोटियां सेंकने के लिए परिजनों से मिलकर विरोधी पार्टियों पर हमला बोल रहे हैं। कल सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, राहुल गांधी भी शहीद परिवारों से मिलकर न्याय की मांग की।

खबरें और भी हैं...