सीतापुर में महिला की पिटाई मामले में चार गिरफ्तार:बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने था पीटा, 3 महिला सहित 4 अरेस्ट

सीतापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में बच्चा चोरी की शक में महिला की पिटाई मामले में चार गिरफ्तार - Dainik Bhaskar
सीतापुर में बच्चा चोरी की शक में महिला की पिटाई मामले में चार गिरफ्तार

सीतापुर में बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों द्वारा एक महिला की पिटाई मामले में पुलिस ने बड़ी कार्यवाई की है। पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर वीडियो में दिख रहे 3 महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस का कहना है कि इस तरफ की अफवाहों पर हिंसक कदम उठाने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाई की जाएगी। पुलिस ने चारों अभियुक्तो के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाई की है।

मानसिक विक्षिप्त महिला की पिटाई

घटना संदना थाना क्षेत्र के ग्राम नहोइया इलाके की है। यहां बीती 10 सितंबर की दोपहर एक मानसिक विक्षिप्त महिला नहोइया गांव में पहुंची तो ग्रामीणो ने महिला को पकड़ लिया और ग्रामीणों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब सही न दे पाने पर ग्रामीणों ने उसके कपड़े खींचकर उसे बेरहमी से मारापीटा। ग्रामीणों की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

3 महिला सहित 4 लोग अरेस्ट

संदना पुलिस ने वीडियो की जांच पड़ताल के बाद संज्ञान में आये गांव के 4 लोगो को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष संदना विश्वम्बर दयाल का कहना है कि गिरफ्तार हुए अभियुक्त में ग्राम नहोइया जसवंत पुत्र बैजनाथ,छेदाना पत्नी छोटकन्न, सुखदेई पत्नी जगदेव और बसंती पत्नी बैजनाथ शामिल है। पुलिस का कहना है कि बच्चा चोर की अफवाह पर कानून को कोई भी अपने हाथों में न ले और किसी अंजान व्यक्ति के दिखने पर पुलिस को सूचना दे।