पुलिस पर लगा गैंगस्टर के परिजनों से मारपीट का आरोप:सीतापुर में गैंगस्टर की बहन ने कहा- दारोगा ने मांगे 4 लाख रुपए, न देने पर एनकाउंटर की धमकी दी

सीतापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस पर लगा गैंगस्टर के परिजनों ने मारपीट का आरोप। - Dainik Bhaskar
पुलिस पर लगा गैंगस्टर के परिजनों ने मारपीट का आरोप।

सीतापुर जिले में देहात कोतवाली पुलिस पर गैंगस्टर के परिजनों ने मारपीट करने और घूस मांगने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि नेपालापुर चौकी प्रभारी विकास यादव ने उन लोगों से 4 लाख रुपए मांगे हैं। रुपए न देने पर गैंगस्टर का एनकाउंटर करने की धमकी दी है।

हिरासत में रखकर मांगे लाखों रुपए

बता दें कि तीन दिन पहले देहात कोतवाली पुलिस ने शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला निवासी अब्बास पुत्र शफी को गिरफ्तार किया था। बुधवार को अब्बास का मेडिकल कराने पुलिस जिला अस्पताल पहुंची थी। अब्बास की बहन खुशबू ने आरोप लगाया कि तीन दिन तक कोतवाली देहात पुलिस और नेपालापुर चौकी प्रभारी विकास यादव ने अब्बास को हिरासत में रखकर लाखों रुपए की मांग की और रुपए न देने पर मारा-पीटा।

पुलिस ने कहा- एक दिन पहले गिरफ्तार किया गया गैंगस्टर

खुशबू ने आरोप लगाया कि दारोगा विकास यादव ने उन लोगों से कहा कि 4 लाख रुपए दो वरना एनकाउंटर कर दिया जाएगा। वहीं मामले को लेकर देहात कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि अब्बास शातिर अपराधी है। एक दिन पहले ही वह गिरफ्तार किया गया था। वहीं नेपालापुर चौकी प्रभारी विकास यादव ने भी बताया कि अब्बास शातिर लुटेरा है और उस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी मुकदमा दर्ज है।

पहले भी दारोगा पर लगे हैं गंभीर आरोप

नेपालापुर चौकी इंचार्ज विकास यादव पर पहले भी कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। दारोगा विकास यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत को लेकर विधायक रामकृष्ण भार्गव ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन दारोगा पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

खबरें और भी हैं...