सीतापुर में हर्ष फायरिंग में युवती की मौत:भतीजे के तिलक समारोह में चाचा ने की फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हर्ष फायरिंग के बाद मौके पर लगी भीड़। - Dainik Bhaskar
हर्ष फायरिंग के बाद मौके पर लगी भीड़।

सीतापुर में तिलक समारोह के दौरान भीड़ में कुछ लोगों द्वारा हर्ष फायरिंग करने के दौरान अचानक युवती को गोली लग गयी। गोली लगने से युवती की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गयी। तिलक समारोह के दौरान हुई इस सनसनीखेज वारदात से खुशियां मातम में तब्दील हो गयी है। वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

तिलक समारोह के दौरान हुयी फायरिंग

घटना संदना थाना क्षेत्र के महसुई गांव की है। यहां हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवती की मौत हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम प्रधान रमेश के बेटे नीरज का तिलक समारोह का आयोजन था। इस दौरान जब नीरज का तिलक चढ़ रहा था तो उसी दौरान भीड़ में कई लोगों ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक, इस हर्ष फायरिंग के दौरान ही लड़के के चाचा द्वारा की जा रही हर्ष फायरिंग में चली गोली से 22 वर्षीय अंजू पुत्री रामनाथ को गोली लग गयी। गोली लगने से वहां अफरा तफरी मच गयी और लोग उसे इलाज के लिए लेकर अस्पताल रवाना हुए लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। युवती की कार्यक्रम के दौरान हुयी मौत से मांगलिक कार्यक्रम की खुशियां मातम में तब्दील हो गयी। स्थानीय लोगो ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में तहरीर मिलने के उपरांत मुकदमा दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्यवाई की जाएगी और आरोपी चाचा को भी हिरासत में ले लिया गया है। घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस बल मौके पर तैनात है। उच्चाधिकारियों द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...