सीतापुर में सरेराह छेड़छाड़:मां की दवाई लेकर वापस लौट रही युवती से बाइक सवार ने की छेड़छाड़, जबरन बाइक पर भी बिठाने का किया प्रयास

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्थानीय लोगो ने आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। - Dainik Bhaskar
स्थानीय लोगो ने आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

सीतापुर में दिनदहाड़े एक युवती से सरेराह छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यहां अपनी मां का इलाज करा कर आज तड़के घर जा रही एक युवती पर फब्तियां कसने के बाद आशिक मिजाज एक युवक ने उससे छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया। युवती का आरोप है कि युवक ने युवती को जबरन बाइक पर भी बिठाने की कोशिश की लेकिन चीखने चिल्लाने और विरोध करने पर स्थानीय लोगों ने उसे बचाया।

स्थानीय लोगो ने आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जेल भेजने की कार्यवाई शुरू कर दी गयी है।

सरेराह युवती से हुई छेड़छाड़

घटना शहर कोतवाली इलाके की है। यहां कोतवाली देहात इलाके के कचनार चौकी क्षेत्र की निवासी एक युवती अपनी मां की दवा लेने आज सुबह जिला अस्पताल आयी थी। मिली जानकारी के मुताबिक, युवती जिला अस्पताल से सुबह तड़के वह वापस अपने घर जा रही थी। इसी बीच शहर कोतवाली इलाके के शास्त्री नगर इलाके का युवक बहोरी लाल पीछा कर उस युवती पर फब्तियां कसने लगा। सरेराह काफी देर बर्दाश्त करने के बाद युवती ने कैंची पुल के समीप जब उसका विरोध किया तो युवक उसे जबरन बाइक पर बिठाने की कोशिश करने लगा। इस पर युवती ने शोर मचाते हुए विरोध किया। युवती के शोर मचाने पर लोग एकत्रित्र हो गए और लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।

स्थानीय लोगो ने मजनू को दबोचा

स्थानीय लोगो से घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। घटना को लेकर इंस्पेक्टर टीपी सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी को पकड़ लिया गया है उसे जेल भेजने की कार्यवाई की प्रचलित है।