सीतापुर में बेटे ने किया पिता पर जानलेवा हमला:जमीन बंटवारे को लेकर वारदात, सोते समय पिता पर धारदार हथियार से किए कई वार; हालत गंभीर, लखनऊ रेफर

सीतापुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है।  - Dainik Bhaskar
डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है। 

सीतापुर में जमीनी विवाद के चलते एक कलयुगी बेटे ने पिता पर धारदार हथियार से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। बेटे ने सोते समय इस वारदात को अंजाम दिया और पिता को अधमरा कर दिया। परिजनों ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

जमीन बंटवारे में हुआ विवाद
घटना महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के मीरानगर इलाके की है। यहां के निवासी 50 वर्षीय अजीजुद्दीन पुत्र चेहल्लुम की पंचर की दुकान है। अजीजुद्दीन के घर में जमीन बंटवारे को लेकर बेटों और बाप के बीच काफी दिनों से विवाद चला आ रहा था। इसी विवाद के चलते देर रात बड़े बेटे फखरुद्दीन ने अपने पिता पर बांके से ताबड़तोड़ कई वार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। चीख पुकार की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे तो देखा कि खून से लथपथ अजीजुद्दीन जमीन पर पड़े हैं। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर घायल को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और परिजनों सहित घायल के बयान दर्ज किए। पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपी बेटे की खोजबीन की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि जमीन के बंटवारे को लेकर बड़े बेटे ने वारदात को अंजाम दिया है।

खबरें और भी हैं...