सीतापुर में ससुर पर लगा दुष्कर्म का आरोप:विवाहिता ने कहा- बंधक बनाकर ससुरालीजन करते हैं यौन शोषण, दो दिन तक थाने में बैठाए रखी पुलिस

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में ससुर पर लगा दुष्कर्म का आरोप। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में ससुर पर लगा दुष्कर्म का आरोप।

सीतापुर जिले में एक विवाहिता ने अपने ससुर सहित ससुरालीजनों पर दुष्कर्म करने और विरोध करने पर मारने-पीटने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि इस कृत्य के पीछे ससुर के साथ ही सास, उसका पति और जेठ भी शामिल हैं। विवाहिता ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले में महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप

बता दें कि घटना थानगांव थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की रहने वाली एक विवाहिता ने थाने में शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि चौकीदारपुरवा निवासी ससुर इसरार, उसका पति, जेठ और सास घर में बंधक बनाकर उसका यौन शोषण करते हैं। महिला का आरोप है कि बीते गुरुवार को जब इसका विरोध किया तो सभी ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई की और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

दो दिन तक थाने में बैठाए रखी पुलिस

ससुरालवालों के चंगुल से निकलकर थाने पहुंची विवाहिता ने मामले की शिकायत पुलिस से की, लेकिन महिला का आरोप है कि स्थानीय पुलिस ने भी उसे कस्टडी में बैठाए रखा और दूसरे दिन भी मेडिकल परीक्षण नहीं करवाया। मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने आनन-फानन में महिला की तहरीर लेकर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय पर स्थित महिला अस्पताल भेज दिया। इंस्पेक्टर थानगांव संतोष कुमार का कहना है कि मामले में महिला की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाई की जाएगी। महिला के बयानों के आधार पर जांच-पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...