सीतापुर में नगर विकास राज्यमंत्री की फिसली जुबान, VIDEO:बोले -विश्वकर्मा जयंती की तरह पीएम मोदी की भी जयंती मनाई जा रही

सीतापुर2 महीने पहले
सीतापुर में नगर विकास राज्यमंत्री राकेश राठौर गुरु की फिसली जुबान

सीतापुर में सूबे के नगर विकास राज्यमंत्री राकेश राठौर "गुरु" की जुबान एक बार फिर फिसल गई। इस बार राज्यमंत्री की जुबान पीएम मोदी के 72वें जन्मदिन पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान फिसल गई।

मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि "जिस तरह से आज देश मे बाबा विश्वकर्मा की जयंती मनाई जा रही ठीक उसी तरह से आज प्रधानमंत्री की भी जयंती मनाई जा रही है। राज्यमंत्री की बातों में कब जुबान फिसल गई शायद उन्हें अंदाजा ही नही लगा लेकिन अब राज्यमंत्री के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बना हुआ है।

पीएम के जन्मदिन पर थे कार्यक्रम

गौरतलब है कि शनिवार 17 सितम्बर को देश पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मना रहा था और बीजेपी नेता और कार्यकर्त्ता भी पीएम के जन्मदिन को खास बनाने के लिए इसे सेवा पखवारे में रूप में मना रहे है। इसी कड़ी में सीतापुर सदर सीट के विधायक और नगर विकास राज्यमंत्री राकेश राठौर गुरु ने भी नैमिषारण्य पहुंचकर पूजा अर्चना की और पीएम के दीर्घायु होने की भी कामना की। इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान राज्यमंत्री ने ये बयान दिया था।

गड्डायुक्त सड़कों से गुजरता कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद का काफिला
गड्डायुक्त सड़कों से गुजरता कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद का काफिला

गड्डायुक्त सड़क पर निकले पीडब्ल्यूडी मंत्री

पीएम मोदी के जन्मदिन पर आयोजित नमो प्रदर्शनी का उद्घाटन करने पहुंचे पीडब्ल्यूडी कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद अपनी गड्डायुक्त सड़कों से गुजरे। कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद का काफिला सड़क पर गड्ढे में भरे पानी से होकर गुजरा। प्रदेश में सड़कों को गड्डामुक्त करने का दावा विभागीय मंत्री तो खूब करते है लेकिन जब स्वयं ही उन गड्ढों भरी सडकों से गुजरते है तो उन्हें भी हकीकत का अंदाजा हो जाता है। हालांकि कैबिनेट मंत्री प्रदर्शनी का उद्घाटन करके 10 मिनट में ही वापस रवाना हो गए थे।

खबरें और भी हैं...