सीतापुर में पीएम मोदी के जन्मदिन पर लगी नमो प्रदर्शनी:कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने किया उद्घाटन,शिविर में 221 यूनिट हुआ रक्तदान

सीतापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में पीएम जन्मदिन पर लगी नमो प्रदर्शनी का उद्घाटन करते कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद - Dainik Bhaskar
सीतापुर में पीएम जन्मदिन पर लगी नमो प्रदर्शनी का उद्घाटन करते कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद

सीतापुर में पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज बीजेपी नेताओं ने नमो प्रदर्शनी का आयोजन किया। इस प्रदर्शनी का पीडब्ल्यूडी कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने उद्घाटन किया। कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने प्रदर्शनी का उद्घाटन करते हुए कहा कि आज पूरा देश पीएम मोदी का जन्मदिन मना रहा है और लोग उनकी लंबी उम्र की कामना के लिए हवन पूजना भी कर रहे है। उन्होंने कहा कि यह प्रदर्शनी पीएम के संघर्षशील जीवन और उनके प्रयासों की कहानी की एकमात्र झलकी है जिसे आज देश की जनता के सामने प्रस्तुत किया जा रहा है।

पीएम के जीवन गाथा पर लगी प्रदर्शनी को देखते जितिन औऔर सांसद राजेश वर्मा
पीएम के जीवन गाथा पर लगी प्रदर्शनी को देखते जितिन औऔर सांसद राजेश वर्मा

नमो प्रदर्शनी का हुआ आयोजन

कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि आज देश पीएम मोदी के नेतृत्व में नई ऊंचाइयों और नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का 72वां जन्मदिन इस बार बीजेपी सेवा पखवाड़ा के रूप में माना रही है और इस सेवा पखवाड़े की शुरुआत आज रक्तदान से शुरू करके गांधी जयंती 2 अक्टूबर के अवसर पर समाप्त की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस सेवा पखवाड़े में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता गरीबो और असहाय लोगों की सेवा करके पीएम मोदी के दीर्घायु की कामना करेंगे।

नमो प्रदर्शनी में मौजूद बीजेपी महिला पदाधिकारी
नमो प्रदर्शनी में मौजूद बीजेपी महिला पदाधिकारी

रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

बीजेपी नेताओं ने सीतापुर में पीएम मोदी के जन्मदिन पर जिला अस्पताल में रक्तादान शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर बीजेपी नेताओं,विधायको और कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। बीजेपी जिला मंत्री जया सिंह ने बताया कि इस रक्तदान शिविर में कुल 221 लोगो ने रक्तदान कर रक्तदानी बने है। बीजेपी जिला मीडिया प्रभारी पवन सिंह "शिल्पी' ने बताया कि इस मौके पर सांसद राजेश वर्मा,राज्यमंत्री सुरेश राही,राकेश राठौर गुरु,जिला महामंत्री रोहित सिंह सहित बीजेपी विधायक और नेता मौजूद रहे।